आज़मगढ़ : पानी से भरे गड्ढे में डूबने से बच्चे की मौत, मां गंभीर

Youth India Times
By -
0


आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के जमीन हरखोरी गांव में रविवार की दोपहर एक महिला ने सड़क किनारे स्थित पानी से भरे गड्ढे में अपने पुत्र को फेंकने के बाद आत्महत्या के इरादे से स्वयं भी कूद गई। जिससे पानी में डूबने से बेटे की मौत हो गई। जबकि मां की हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जीयनपुर कोतवाली के अतरकक्षा गांव निवासी तरन्नुम बानो 35 पत्नी फिरोज का किसी बात को लेकर अपने बड़े पुत्र अरमान से रविवार की सुबह कहासुनी हो गयी है।
परिवार के लोगों का कहना है कि कहासुनी से नाराज होकर तरन्नुम बानो रविवार की दोपहर लगभग 11:00 बजे घर से निकलकर जाने लगी। बानो का छोटा पुत्र फैज 6 वर्ष भी अपनी मां के पीछे-पीछे चल पड़ा। गांव से लगभग 3 किलोमीटर दूर जमीन हरखोरी अजमतगढ़ तालाब के समीप पहुंचे। सड़क किनारे स्थित पानी से भरे गड्ढे में तरन्नुम वाहनों अपने छोटे पुत्र फैज को फेंक दिया। तत्पश्चात वह स्वयं भी पानी से भरे गड्ढे में कूद गई। उसी दौरान उस रास्ते से होकर गुजर रहे राहगीरों की नजर पड़ी। उन्होंने शोर मचाया तो गांव के लोग भी आ गए। ग्रामीणों ने मां बेटा को पानी से बाहर निकाला। तब तक बेटा फैजल की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी। मां तरन्नुम बानो की हालत गंभीर देख उसे लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक फैजल गांव के मदरसे में पढ़ता था। व 3 भाइयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई अरमान 16 वर्ष दूसरा मझला भाई नुमान 12 वर्ष है।इसके पिता फिरोज मुंबई में रहकर परिवार की जीविका चलाने के लिए नौकरी करते हैं। घर पर मृत फैज के दादा शहाबुद्दीन दादी हसीना हैं। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)