स्कूटी सवार बदमाशों ने स्कूल प्रबंधक को मारी गोली

Youth India Times
By -
0
पत्नी के शोर मचाने पर भागे हमलावर


आगरा। ताजनगरी में कार से स्कूल जा रहे स्कूल प्रबंधक पर स्कूटी सवार बदमाशों ने फायरिंग कर दी. गोली स्कूल प्रबंधक के जबड़े में जाकर फंस गई. इससे उनकी हालत गंभीर हो गई. कार में बैठी पत्नी के शोर मचाने पर हमलावर भाग गए. आनन-फानन में प्रबंधक को अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. हमलावर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कागारौल के गांव रिठौरी निवासी स्कूल प्रबंधक नरेश चाहर मौजूदा समय में रोहता स्थित सेंथिया एस्टेट में रहते हैं. नरेश चाहर के छोटे भाई हरेश चाहर ने बताया कि, बड़े भाई नरेश अपनी पत्नी पूजा, बेटियों और एक कर्मचारी के साथ स्कूल जा रहे थे. सोमवार की सुबह करीब पौने सात बजे उन्होंने पहले अपनी छह वर्षीय बेटी प्रियांशी को स्कूल छोड़ा. इसके बाद कार में नरेश चाहर, उनकी पत्नी पूजा और तीन वर्षीय बेटी रह गए.

नरेश चाहर कार खड़ी करके स्टाफ का इंतजार कर रहे थे. तभी कार के बराबर में एक स्कूटी आकर रुकी. इस पर दो लोग सवार थे. इनमें से एक ने हेलमेट लगा रखा था. जबकि पीछे बैठे व्यक्ति ने अपना मुंह गमछे से ढंक रखा था. पीछे बैठे युवक ने नरेश की कनपटी को निशाना बनाते हुए गोली चला दी. गोली उनके जबड़े में लगी. कार में बैठी पत्नी के शोर मचाने पर हमलावर फरार हो गए.

पूजा ने राहगीरों की मदद से घायल नरेश को नामनेर चौराहा स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन करके उसके जबड़े में फंसी गोली निकाली. डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि, शूटरों के सीसीटीवी फुटेज मिल गया है. शूटर वारदात के बाद भागते दिखाई दे रहे हैं. अज्ञात के खिलाफ थाना सदर में मुकदमा दर्ज किया है. आरोपियों का पता लगाया जा रहा है. स्कूल संचालक पर हमला क्यों हुआ. इसकी छानबीन की जा रही है. मामला रंजिश का लग रहा है. इस बारे में अभी परिजन कुछ नहीं बोल रहे हैं. स्कूल संचालक के होश में आने पर उससे इस बारे में बात की जाएगी.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)