सिपाही ने दारोगा को दांत कांटा, ईंट से किया हमला

Youth India Times
By -
0
पुलिस चौकी के अंदर हुई इस घटना से मचा हड़कंप

गोरखपुर। गोरखपुर में पुलिस चौकी के अंदर ही सिपाही और दारोगा के बीच गुत्थम गुत्था हुई है। सिकरीगंज थाने में तैनात दारोगा पर गुरुवार को सिपाही ने दांत काट लिया और ईंट से हमला कर दिया। बचाव में दारोगा के धक्का देने और हाथापाई में सिपाही के चेहरे पर भी चोट आई है। बाद में चौकी इंचार्ज की मौजूदगी में दोनों में सुलह हुई। एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने पूरे प्रकरण पर थानेदार से रिपोर्ट मांगी है। बताया जाता है कि सिपाही निलंबन के बाद दरोगा से नाराज था।
दरोगा आसिफ अली शेख और आरोपी सिपाही राजेंद्र गौड़ की कुछ समय पहले शाहपुर थाने में तैनाती थी। इस दौरान वसूली की शिकायत आने पर एसएसपी ने पूरे प्रकरण की जांच कराई थी और दोषी पाए जाने पर सिपाही राजेंद्र को निलंबित कर दिया था। आरोप है कि इसके बाद से ही सिपाही राजेंद्र गौड़ दरोगा से खार खाए था। वह इसके लिए दरोगा को ही जिम्मेदार मानता था।
बताया जा रहा है कि गुरुवार को सरकारी काम से दरोगा आसिफ अली शेख बरगदवा चौकी पर गए थे। वह चौकी इंचार्ज से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच किसी काम से चौकी इंचार्ज चौकी के अंदर चले गए और उसी दौरान सिपाही राजेन्द्र अपनी गाड़ी खड़ी करने आ गया। दरोगा को देखते ही वह गुस्से से लाल हो गया। वाद-विवाद कर उलझने लगा।
दारोगा बचाव के मूड में थे पर सिपाही कार्रवाई कराने की याद दिलाते हुए उलझ गया और दरोगा को दांत काट लिया। फिर ईंट से भी हमला कर दिया। दारोगा ने भी धक्का दिया। पुलिसवालों के बीच मारपीट की सूचना पर बरगदवा चौकी इंचार्ज और चौकी के अन्य पुलिसकर्मी भागे-भागे आए और उन्हें अलग किया। एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर के अनुसार बरगदवा चौकी पर दरोगा और सिपाही में मारपीट की जानकारी हुई है। थानेदार से पूरे प्रकरण पर रिपोर्ट मांगी गई है। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)