फंदे से लटका मिला नर्स का शव

Youth India Times
By -
0
जिसे जीवन साथी बनाने का संजोया सपना, उसी ने तोड़ा दिल
बरेली। बरेली के निजी अस्पताल में नर्स का काम करने वाली शाहजहांपुर निवासी युवती का शव शुक्रवार रात कटरा चांद खां में किराये के कमरे में लटका मिला। उसके परिजनों ने रिश्तेदार युवक और उसके पिता पर शादी का रिश्ता तय करने के बदले 10 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया है। इससे युवती परेशान थी। इसके चलते उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। परिजनों ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही है।
कटरा चांद खां निवासी पंकज वर्मा के मकान में शाहजहांपुर की नीतू शर्मा (23) किराये पर रहती थी। शुक्रवार रात उसका शव फंदे से लटका मिला। मकान मालिक ने उसके परिजनों को सूचना दी। उसकी मौत के बाद शाहजहांपुर के थाना मदनापुर के गांव बुधवाना निवासी उसके पिता इंद्रपाल शर्मा ने बारादरी पुलिस को सूचना दी।
उन्होंने इंस्पेक्टर अमित पांडेय को बताया कि उनकी बेटी नीतू बरेली में गांधी उद्यान के पास एक निजी अस्पताल में नर्स थी। उनका बेटा रविकांत भी बहन के साथ रहता था। बताया कि बदायूं जिले के हजरतपुर थाना क्षेत्र के गांव गूरा में उनकी रिश्तेदारी है। रिश्तेदार के बेटे से नीतू के रिश्ते की बात चल रही थी।
नीतू और युवक एक दूसरे से फोन पर बातचीत करते थे। दस दिन पहले युवक के पिता ने फोन पर शादी करने पर 10 लाख रुपये की मांग की थी। इतनी रकम देने में इंद्रपाल ने असमर्थता जताई। तब युवक के पिता ने रिश्ता करने से इनकार कर दिया।
तब से नीतू परेशान चल रही थी। वह गुमसुम रहने लगी थी। रविवार को उनका बेटा रविकांत, बेटी नीलम व पत्नी बुधवाना चले आए। उधर, उनकी बेटी ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया कि शव का शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा, आरोपियों के खिलाफ तहरीर मिली तो रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)