आजमगढ़: पीएम मोदी ने पिछड़ों दलितों को दिलाया सम्मान-सूरज प्रकाश श्रीवास्तव

Youth India Times
By -
0
नव नियुक्त मंडल अध्यक्ष का हुआ स्वागत
आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी सिकरौर मंडल के कार्यकताओं द्वारा के नव नियुक्त मंडल अध्यक्ष सुरेश राजभर का स्वागत समारोह कौरा गहनी में आयोजित किया गया। इस स्वागत समारोह में मुख्यतिथि के रूप में भारतीय जनता पार्टी के लालगंज के जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव रहे।
भारतीय जनता पार्टी लालगंज के जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने स्वागत समारोह में उपस्थित कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी पार्टी जो सभी लोगो को साथ लेकर चलने का काम करती है चाहे वह पिछड़ा समझा हो या दलित समाज हो। कोरोना के समय में पीएम मोदी ने राशन बंटवाया, मोदी जी ने मुफ्त में कोरोना की वैक्सीन लगवाया, मुफ्त में सबको रहने के लिए घर दिया शौचालय दिया। पीएम मोदी ने कहा पहले शौचालय फिर देवालय, उन्होंने कहा महिलाओं को बरसात में खाना पकाने में समस्या आती थी। इसलिए गैस कनेक्शन दे करके गैस सिलेंडर और चूल्हा महिलाओं को दे कर सम्मान दिया। साथ साथ साल भर में दो बार मुफ्त गैस सिलेंडर एक बार होली और एक बार दिवाली में देना का काम किया। पीएम मोदी एवं सीएम योगी ने आयुष्मान कार्ड देने का काम किया, जिससे गरीब लोगों का इलाज मुफ्त में हो सके। योगी सरकार जब से प्रदेश में आई है तब से महिलाओं और बेटियो को सुरक्षित किया। अपराध खत्म हो गया चोरी बंद हो गई। आप लोगों को फिर से इस बार देश में तीसरी बार नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाना है। इसके साथ ही सिकरौर बाजार में अयोध्या से आए प्रभु श्री राम के पूजित अक्षत का वितरण भी किया। मंच का संचालन भानु गुप्ता ने किया।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी लालगंज के जिला प्रभारी मुराहू राजभर, भाजपा के जिला मंत्री राम सुआरथ राजभर, किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष ज्योति प्रताप सिंह, मार्टिनगंज के पूर्व ब्लॉक प्रमुख गौरव सिंह, पलथी के पूर्व मंडल अध्यक्ष इंद्र पति सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य सच्चिन्नद सिंह, युवा मोर्चा के जिला महामंत्री अंकुर राय, जिला मीडिया प्रभारी मयंक श्रीवास्तव, मार्टिनगंज के मंडल महामंत्री दिनेश सिंह, ओम प्रकाश चौहान, उमेश विश्वकर्मा, रामअचल राजभर, आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)