आजमगढ़: छात्राओं से भरी बोलेरो की कार से टक्कर

Youth India Times
By -
0
गलत दिशा से चलने पर हुआ हादसा, एक की हालत गंभीर
रिपोर्ट- शिव शंकर
आजमगढ़। अतरौलिया थाना क्षेत्र में गुरूवार की सुबह कार और बोलेरो की आमने सामने टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार 7 छात्राएं घायल हो गयीं, जिसमें गंभीर रूप से घायल एक छात्रा को उचित इलाज के लिए रेफर कर दिया गया, वहीं कार में सवार तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं।
जानकारी के अनुसार सात छात्राओं से भरी बोलेरो अतरौलिया क्षेत्र के लोहरा गांव के समीप टोल से बचने के चक्कर में मुख्य मार्ग से हट कर लोहरा गाँव की तरफ से गलत दिशा से परीक्षार्थियों को कप्तानगंज से लेकर अंबेडकर नगर जा रही थी। इस दौरान सामने से आ रही कार से टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी। अन्य छात्राएं और कार में सवार तीन लोगों को मामूली चोटें आई हैं। बोलेरो सवार छात्राएं अंबेडकर नगर सर्वाेदय कॉलेज में परीक्षा देने जा रही थीं। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने डायल 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल लड़की को लेकर नजदीकी सौ शैय्या अस्पताल भेजवाया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने से उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घायल छात्रा अंशिका गुप्ता उम्र 18 वर्ष पुत्री अनुज कुमार गुप्ता निवासी कप्तानगंज बताई जा रही हैं।
बताते चलें कि टोल बचाने के चक्कर में नौनिहानों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। कई स्कूल प्रबंधन की लापरवाही से विद्यालय की बसें व छोटी गाड़ियां भी टोल बचाने के चक्कर में लोहरा गांव से नहर पुलिया पड़कर जाती हैं जिससे आए दिन दुर्घटना हो रही है। अधिकतर गाड़ियां गांव से होकर गुजरती हैं जो आगे जाकर नहर के पास रास्ता पतला होने की वजह से दुर्घटना की शिकार हो जाती हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)