आजमगढ़: दो सिपाही किये गये लाइन हाजिर

Youth India Times
By -
0
दो पक्षों के विवाद में सिपाहियों द्वारा दुर्व्यवहार करने का आरोप
परिजनों का आरोप-पुलिस की पिटाई से हुई मौत
आजमगढ़। एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि थाना तरवां अंतर्गत दो पक्षों में विवाद व मारपीट हुई थी। परिजनों द्वारा घटना की जांच में गए थाना तरवां के दो आरक्षियों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया गया है, जिनको तत्काल लाइन हाजिर कर विभागीय जांच की जा रही है। मृतक के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट व साक्ष्यों के आधार पर कठोर अग्रिम विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी
बताते चलें कि तरवां थाना क्षेत्र के ठाटा ऊचहुंआ गांव निवासी एक युवक की एक पखवारा पूर्व पिटाई हुई थी। जिसके बाद से परिजन उसका इलाज करा रहे थे। रविवार की सुबह घायल की इलाज के दौरान राजकीय मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। परिजन तरवां थाना पुलिस पर ही मारने-पीटने का आरोप लगा रहे हैं। इस बाबत एसपी को भी मृतक के पुत्र ने पत्रक दिया था।
परिजनों का आरोप है कि एक महिला की शिकायत पर पहुंची तरवां थाना पुलिस के सिपाहियों ने ही शोभनाथ की पिटाई की थी। थाने पर शिकायत करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो एसपी को भी पीड़ित के पुत्र धीरज चौहान ने पत्रक दिया था। युवक की मौत के बाद परिजन शव लेकर घर चले गए। मौत की सूचना पर तरवां थाना पुलिस मृतक के घर पहुंची तो परिजन शव देने से इंकार कर दिया। परिजन पहले दोषी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। इसके बाद मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ ही सीओ हितेंद्र कृष्ण, एसडीएम लालगंज सुरेंद्र नाथ त्रिपाठी भी पहुंच गए। परिजनों को समझाने की कवायद चलती रही।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)