इस आतंकी ने सीएम योगी को दी जान से मारने की धमकी

Youth India Times
By -
0
बोला- 22 जनवरी को नहीं होने देंगे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम
लखनऊ। अयोध्या में यूपी एटीएस ने तीन खालिस्तानियों को हिरासत में लिया है. इससे तिलमिलाए खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के मुखिया पन्नू ने सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दे डाली है. पन्नू ने धमकी भरा एक ऑडियो भेजा है. इसके अलावा पन्नू ने अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम को भी तहस नहस करने की धमकी दी है. पन्नू ने कहा है कि सुरक्षा एजेंसी बेवजह उसके तीन साथियों को परेशान न करे.
यूनाइटेड किंगडम के एक नंबर से खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने एक रिकॉर्डिंग भेजी है. इसमें वह कह रहा है कि अयोध्या में यूपी पुलिस तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ झूठा केस बना रही है. उन्हें प्रताड़ित भी किया जा रहा है. ऐसे में अब 22 जनवरी को अयोध्या में रामलाला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह को एसएफजे से कोई नहीं बचा पाएगा. एसएफजे की तरफ से 22 जनवरी को इसका जवाब दिया जाएगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की भी राजनीतिक हत्या की जाएगी.
दरअसल, गुरुवार शाम यूपी एटीएस ने गोपनीय सूचना के आधार पर अयोध्या से 3 संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया था. इसमें एक युवक का नाम धर्मवीर है जो राजस्थान के सीकर का रहने वाला है. तीनों संदिग्धों से यूपी एटीएस पूछताछ कर रही है. इन तीनों को अर्श डाला गैंग का सदस्य बताया जा रहा है, जिसे भारत सरकार ने आतंकी घोषित कर रखा है. हालांकि यूपी पुलिस ने अभी ऐसी किसी भी संभावना से इंकार किया है. वहीं धमकी भरी ऑडियो भेजने वाला गुरु पटवंत सिंह पन्नू प्रतिबंधित आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस का मुखिया है.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)