उप्र पुलिस की वर्दी पर दाग

Youth India Times
By -
0
ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर शादी का झांसा देकर छात्रा से रेप का आरोप, मुकदमा दर्ज
आगरा। उत्तर प्रदेश में खाकी दागदार हुई है. आगरा में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पर बीएएमएस की छात्रा से रेप का आरोप लगा है. ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने छात्रा को गैर शादीशुदा बताया था. आरोप है कि शादी का झांसा देकर ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने बीएएमएस की छात्रा से शारीरिक संबंध बनाए. छात्रा आगरा के कॉलेज से बीएएमएस की पढ़ाई कर रही है. प्रेम जाल में फंसाने के बाद ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने छात्रा को एक फ्लैट किराए पर दिलाया. फ्लैट में पत्नी की तरह रखकर छह महीनों से छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था.
ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर की शादी का भंडा फूटने पर छात्रा के होश उड़ गए. उसने सिकंदरा थाना में धोखाधड़ी और रेप की लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. शिकायत में छात्रा ने आरोपी के काले करतूतों को उजागर किया है. उसने बताया कि आरोपी से करीब आठ महीने पहले मुलाकात हुई थी. मुलाकात के बाद ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने छात्रा को प्रेम जाल में फंसा लिया.
छात्रा से शादी का वादा कर शारीरिक संबंध बनाए. छात्रा को ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने गैर शादीशुदा बताया था. ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर के झांसे में छात्रा आ गई. किराए के मकान पर छात्रा का आरोपी शारीरिक शोषण करने लगा. ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर पहले से शादीशुदा था. हकीकत सामने आने के बाद छात्रा ने थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया. एसीपी हरिपर्वत आदित्य कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज जांच शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)