कट्टर हिंदूवादी भाजपा सांसद के अपहरण की कोशिश

Youth India Times
By -
0
गनर को धक्का देकर गाड़ी लेकर भाग रहे आरोपी को सुरक्षाकर्मियों ने दबोचा
लखनऊ। राजधानी में बीजेपी सांसद व कट्टर हिंदूवादी छवि की नेता साध्वी निरंजन ज्योति के अपहरण की कोशिश की गई. आरोप है कि बंथरा इलाके में साध्वी की गाड़ी को एक युवक अपहरण करने के इरादे से भगा ले गया. हालांकि, उस वक्त सांसद गाड़ी में मौजूद नहीं थीं. गाड़ी ले जाने वाले आरोपी को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया. पुलिस ने उससे पूछताछ की.
बंथरा थाने में सांसद साध्वी निरंजन के ड्राइवर चेतराम ने एफआईआर दर्ज कराई है. इसके मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे दिल्ली से लखनऊ आ रहीं साध्वी निरंजन को एयरपोर्ट से रिसीव करने उनकी फ्लीट जा रही थी. अधिक कोहरा होने के चलते बंथरा थाना क्षेत्र में स्थित न्यू प्रधान ढाबा के पास ड्राइवर ने चाय पीने के लिए गाड़ी रोक दी. ड्राइवर के मुताबिक, इसी दौरान एक लंबे चौड़े शख्स ने यह सोच कर कि गाड़ी में सांसद साध्वी निरंजन बैठी है, उनके अपहरण की कोशिश करते हुए गाड़ी में बैठे गनर को धक्का देकर बाहर गिरा दिया और गाड़ी लेकर भागने लगा. तभी वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने गाड़ी रोक ली और उसको पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.
बंथरा पुलिस के मुताबिक, सांसद के ड्राइवर की सूचना पर आरोपी के खिलाफ सांसद के अपहरण के प्रयास की कोशिश करने में केस दर्ज किया गया. आरोपी को हिरासत में लिया गया है. हालांकि, जांच में युवक का मानसिक संतुलन ठीक न होना सामने आया है. फिर भी मामले की गंभीरता को देखते हुए हर एंगल पर जांच की जा रही है. बता दें कि साध्वी निरंजन की छवि कट्टर हिंदूवादी नेता की मानी जाती है और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता हैं.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)