आजमगढ़: स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का विकास होता है-श्रीकृष्ण पाल, भाजपा जिलाध्यक्ष

Youth India Times
By -
0
विजई घोषित खिलाड़ी गुजरात प्रांत के अहमदाबाद में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में लेंगे भाग-एस के सत्येन, सचिव एथलेटिक्स संघ
जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 का पुरस्कार वितरण के साथ हुआ समापन
आजमगढ़ 30 दिसंबर। भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल ने कहा कि स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मन का विकास होता है। खेलो इंडिया के माध्यम से आज गांव में छुपी हुई प्रतिभाएं राष्ट्रीय स्तर मुकाम हासिल कर रही है। सरकार का प्रयास है कि पूरी दुनिया में भारत भी खेल के प्रत्येक क्षेत्र में नंबर वन का मुकाम हासिल कर सके। केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार के खेल प्रोत्साहन का परिणाम रहा कि इस बार एथलेटिक्स के क्षेत्र में भारत ने पिछले कई वर्षों की तुलना में बड़ी संख्या में मेडल पाया। श्री पाल बतौर मुख्य अतिथि आजमगढ़ जिले के सुखदेव पहलवान स्टेडियम में जिला एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 के समापन समारोह में पुरस्कार वितरण समारोह के बाद उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे ।
श्रीपाल ने कहा कि आजमगढ़ में जिले स्तर की एथलेटिक्स की प्रतियोगिता में जो खिलाड़ी विजयी हुए हैं । वह राष्ट्रीय प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं यह आजमगढ़ के लिए गर्व का विषय है । उन्होंने सभी विजेता खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं दी। इस मौके पर जिला एथलेटिक्स संघ के सचिव एस के सत्येन ने कहा कि यह एकमात्र जिले की ऐसी प्रतियोगिता होती है कि एथलेटिक्स में चयनित खिलाड़ी सीधे राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेते हैं । उन्होंने कहा कि आज जितने भी खिलाड़ी विजई घोषित हुए हैं यह सब गुजरात प्रांत के अहमदाबाद में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेंगे । आज आजमगढ़ जैसी पिछड़े इलाके में इतनी ज्यादा संख्या में खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर यह साबित कर दिया है कि प्रतिभाएं ग्रामीण क्षेत्रों में ज्यादा है क्योंकि आजमगढ़ जिला एथलेटिक्स चौंपियनशिप की इस प्रतियोगिता में ग्रामीण क्षेत्र के खिलाड़ी ज्यादा प्रतिभाग किए हैं। भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय व जिला उपाध्यक्ष बृजेश यादव ने भी सभी खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव एस के सत्येन ने मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि का माल्यार्पण कर वह बुके देकर सम्मान किया। इस अवसर पर आयोजन समिति के अनिल तिवारी, विनोद सिंह सोनू, अमितेश मुजम्मिल खान कोच मिथिलेश यादव अवधेश यादव अरविंद कनौजिया अभिषेक यादव आदित्य सिंह कृष्णकांत सिंह भैया लाल, पत्रकार धर्मेंद्र श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता एसके सत्येन व संचालन अरविंद चित्रांश एवं अनिल तिवारी के द्वारा किया गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)