भारतीय टीम की हार पर भाजपा विधायक की विवादित टिप्पणी

Youth India Times
By -
0
लिखा- हर किसी ने जीत की दुआ मांगी...कहां गए आज के भगवान
हरदोई। विश्वकप के फाइनल मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की हार के बाद हरदोई जिले के गोपामऊ विधायक श्याम प्रकाश ने सोशल मीडिया पर विवादित टिप्पणी की है। उनकी टिप्पणी को लेकर सोशल मीडिया पर ही विरोध शुरू हो गया, तो कुछ देर बाद ही उन्होंने पोस्ट डिलीट कर दी। गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक श्याम प्रकाश अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए जाने जाते हैं। समय समय पर वह जनता के हित में प्रशासनिक अफसरों को घेरने से भी नहीं चूकते। अब एक बार फिर उनकी सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा में है। विश्वकप का फाइनल हारने के बाद श्याम प्रकाश ने अपने फेसबुक पेज पर देवी देवताओं, गुरु और भगवान को लेकर टिप्पणी की है। टिप्पणी में उन्होंने लिखा कि आज हर भारतीय ने भारतीय टीम की जीत के लिए अपने देवी, देवता, गुरु और भगवान से दुआ मांगी।
अगर कहीं भारत में देवी-देवता या भगवान होते और उनके वश में कुछ होता, तो क्या वह पूरे देश को निराश कर भारतीय टीम को हारने देते। कहां गए आज के भगवान-धाम वाले। पोस्ट वायरल होते ही लोगों ने विधायक पर निशाना साधना शुरू कर दिया। इसके बाद विधायक ने पोस्ट हटा दी।
विधायक श्याम प्रकाश ने कहा कि उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया है। विधायक का कहना है कि उनकी मंशा यह थी कि सतयुग और त्रेतायुग में भगवान अपने भक्तों के लिए कुछ भी कर देते थे। कभी तेज हवा चलवा देते थे, तो कभी बारिश करा देते थे। जरूरत पर पहाड़ भी उड़कर आ जाता था। ऐसे में भगवान ने इस बार भक्तों की नहीं सुनी, इसी को लेकर टिप्पणी की थी, लेकिन लोगों ने गलत मतलब निकाला, तो पोस्ट डिलीट कर दी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)