आशिक मिजाज सिपाही : मोहल्ले की युवती से इश्क

Youth India Times
By -
0
देर रात दोनों ने किया ये फैसला, आरोपी कांस्टेबल हुआ सस्पेंड

आगरा। आगरा के कस्बा पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले में रहने वाली युवती के उसके घर आने-जाने वाले पुलिसकर्मी से प्रेम संबंध हो गए। गुरुवार की देर रात को पुलिसकर्मी युवती को अपने साथ भाग ले गया। युवती को घर में नहीं पाकर परिजनों ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्जकर बरामद करने का प्रयास शुरू कर दिया है। डीसीपी पूर्वी द्वारा पुलिसकर्मी पर सस्पेंड की कार्रवाई की गई है।
जानकारी के अनुसार, मेरठ निवासी सलमान खान कांस्टेबल पद पर थाना पिनाहट में तैनात है। उसका कस्बा के ही एक मोहल्ले में अपने ही समाज की एक युवती के घर आना-जाना था। पुलिसकर्मी युवक के युवती से बीते दिनों से प्रेम संबंध हो गए और प्यार की बातें होने लगी थीं। गुरुवार की रात को पुलिसकर्मी सलमान ने अपने घर मेरठ में गमी होने का बहाना किया और भाड़े पर एक गाड़ी की, जिसमें वह युवती को बिठाकर अपने साथ भाग ले गया।
घर में युवती को नहीं पाकर परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने युवती की चारों तरफ खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चल सका। युवती के साथ अनहोनी की आशंका को देखते हुए परिजनों ने थाना पहुंचकर घर आने-जाने वाले पुलिसकर्मी सलमान पर युवती को भगा ले जाने का आरोप लगाकर मामले से अवगत कराया।
परिजनों की प्रार्थना पत्र पर पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्जकर बरामद करने का प्रयास शुरू कर दिया है। मामला उच्च अधिकारियों के संज्ञान में आने पर मामले में डीसीपी पूर्वी आगरा सोमेंद्र मीणा ने लड़की भगाने के मामले में आरोपी सिपाही सलमान को सस्पेंड कर कार्रवाई की है। वहीं सूत्रों की मिली जानकारी के अनुसार आरोपी सिपाही ने युवती से कोर्ट में शादी के लिए रजिस्ट्रेशन किया है। पुलिस द्वारा मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)