आजमगढ़: अभियोजन विभाग के बाबू के घर बड़ी चोरी

Youth India Times
By -
0
24 घंटे के अंदर हुई दूसरी चोरी से ग्रामीणों में दहशत, मौके पर डाग स्क्वायड टीम पहुंची 

आजमगढ़। 24 घंटे के अंतराल पर बंदरहियां फत्तेपुर गांव में दूसरी सबसे बड़ी चोरी होने के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। बेखौफ चोरों ने नकदी सहित लगभग डेढ़ लाख के जेवर पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित बनारस में अभियोजन विभाग में बड़े बाबू के पद पर तैनात हैं।
अहरौला थाना क्षेत्र के बंदरहियां फत्तेपुर निवासी निपेंद्र उर्फ पिंटू सिंह पुत्र भुवनेश्वर सिंह जो वर्तमान में वाराणसी रहकर अभियोजन विभाग में बाबू के पद पर कार्यरत हैं और पूरा परिवार उनके साथ रहता है। मकान की देख रेख के लिए गांव के ही टिल्ठू कुमार को 25 वर्षों से रखे हुए है। आज सुबह जब वह साफ सफाई के लिए घर पहुंचा तो देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है उसने इस बावत बगल के लोगों को बताया। चोरी की घटना के बारे में सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हुए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना अहरौला पुलिस को दी। लगातार दूसरे दिन गांव में हुई चोरी से पूरे गांव में भय व्याप्त है। मौके पर डाग स्क्वायड की टीम और फोरेंसिक टीम पहुंच गई।
बता दें कि सोमवार की रात में ही इसी घर के बगल में ही राणा रणंजय सिंह के घर में 6 लाख की हुई भीषण चोरी में पुलिस किसी भी तरह का सुराग लगाने में सफल नहीं हो पाई थी, तब तक दूसरी चोरी हो गई। इस चोरी में 16000 नगद, सात चांदी के सिक्के और एक सोने की अंगूठी गायब हुई है। मकान मालिक अभी भी अपने निवास स्थान पर नहीं पहुंच पाए हैं। कुल मिलाकर करीब डेढ़ लाख की चोरी बताई जा रही है चोरों ने कुल तीन कमरों का ताला काट कर चोरी की है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)