पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ वारंट जारी

Youth India Times
By -
0
11 अक्तूबर को अदालत में हाजिर होने का आदेश जारी


मुरादाबाद। आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में अभिनेत्री एवं जयाप्रदा बुधवार को भी अदालत में पेश नहीं हुईं। जिस कारण केस में सुनवाई नहीं हो सकी। अदालत ने जमानतीय वारंट जारी करते हुए उन्हें तलब किया है। अब इस मामले में 11 अक्तूबर को सुनवाई होगी।
2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कटघर क्षेत्र में मुस्लिम डिग्री कॉलेज में सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। जिसमें रामपुर के पूर्व सांसद आजम खां, मुरादाबाद के सपा सांसद डॉ. एसटी हसन समेत अन्य सपाई शामिल हुए थे। आरोप है कि कार्यक्रम के दौरान जयाप्रदा पर आपत्ति जनक टिप्पणी की गई थी। इस मामले में रामपुर निवासी मुस्तफा हुसैन ने आजम खां, डा. डॉ. एसटी हसन, अब्दुल्ला आजम, फिरोज खां, आयोजक मोहम्मद आरिफ, रामपुर के पूर्व चेयरमैन अजहर खां के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था।
विशेष लोक अभियोजक मोहन लाल विश्नोई ने बताया कि बुधवार को मुकदमे की सुनवाई लघु वाद न्यायाधीश मनिंदर सिंह की अदालत में की गई। इस मामले में अभिनेत्री एवं रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा को अदालत में हाजिर होकर बतौर पीड़िता अपने बयान दर्ज कराने थे लेकिन जयाप्रदा की ओर से उनके अधिवक्ता द्वारा स्थगन प्रार्थना पत्र अदालत में प्रस्तुत किया गया। अदालत ने जयाप्रदा के खिलाफ पुनः जमानती वारंट जारी करते हुए उन्हें 11 अक्तूबर को अदालत में हाजिर होने का आदेश जारी किया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)