सपा नेता से दोस्ती दरोगा को पड़ी भारी

Youth India Times
By -
0
मामला संज्ञान में आते ही एसपी ने की कार्रवाई


अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में पुलिस स्टेशन के अंदर सपा नेता के भाई का जन्मदिन मनाते हुए केक काटना थाना प्रभारी को भारी पड़ गया. समाजवादी पार्टी नेता के भाई का जन्मदिन मनाते हुए केक काटते इंस्पेक्टर और पुलिस वालों के कुछ फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने पर बीजेपी नेताओं ने इसकी शिकायत कर दी. जिसके बाद एसपी अमरोहा ने थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर का तबादला कर दिया है. मामला अमरोहा के हसनपुर थाने का बताया जा रहा है.
जानकारी के अनुसार मामला अमरोहा जनपद की हसनपुर कोतवाली का है, जहां के प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा और उनके साथी पुलिस वालों ने थाने के अंदर स्थानीय सपा नेता के भाई बिलाल का जन्मदिन मनाया गया. जिसकी फ़ोटो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद मामला सुर्खियों में आ गया. इस मामले के सुर्खियों में आने का कारण कोतवाली परिसर में दरोगा और सिपाही के साथ सपा नेता के भाई का जन्मदिन कोतवाली परिसर में मनाया जाना है.
कोतवाली के अंदर पूर्व सपा नगर अध्यक्ष युसूफ कुरैशी के छोटे भाई बिलाल का जन्मदिन मनाया गया था. बिलाल अपने दो-तीन साथियों के साथ रात करीब नौ बजे केक लेकर हसनपुर कोतवाली पहुंचा, जिसके बाद हसनपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक कार्यालय में मेज पर केक रखकर पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में केक काटा गया. केक काटते समय शहर कोतवाल ने भी उसमें अपना हाथ लगाया और बर्थडे बॉय बिलाल को बधाइयां भी दी गई.
फिलहाल यह पूरा मामला तब बिगड़ गया जब इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई. जिस पर कमेंट करते हुए लोगों ने इसे पुलिस की मर्यादा के खिलाफ बताया. जब इस मामले में हसनपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि लोग मेरे पास हिन्दू-मुस्लिम एकता के नाम से कार्यक्रम के विषय में बात करने आए थे जिसके बाद उन्होंने मुझे अपने विश्वास में लेकर केक काटने को कहां तो मैंने मानवता दिखाते हुए उसका केक कोतवाली परिसर में कटवा दिया। उनका कहना है कि उन्हें इस बात बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि वह इन फोटो को सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल कर देंगे. उन्होंने इस पूरे मामले में बिलाल नाम के युवक के खिलाफ कार्रवाई की बात भी कहीं है. फोटो वायरल होने के बाद एसपी अमरोहा ने इंस्पेक्टर हसनपुर का तबादला क्राइम ब्रांच में कर दिया. फिलहाल इलाके में सपा नेता के भाई का बर्थडे केक काटने वाले इंस्पेक्टर का तबादला चर्चाओ में है.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)