धमकी....उमेश पाल जैसा होगा अंजाम

Youth India Times
By -
0
जिला पंचायत अध्यक्ष ने जताई हत्या की आशंका, एसपी से की शिकायत


कौशाम्बी। जिला पंचायत अध्यक्ष कल्पना सोनकर ने खुद व पति जितेंद्र सोनकर की हत्या की साजिश रचने की आशंका जताई है। एसपी को पत्र देने के साथ ही वह बृहस्पतिवार को मीडिया से मुखातिब हुईं। इसे लेकर जिले में सियासी सरगर्मी बढ़ गई है। पिछले दो माह से कौशाम्बी की जिला पंचायत अखाड़ा बनी हुई है। पहले अविश्वास प्रस्ताव और फिर 14 सदस्यों के इस्तीफे की धमकी के बाद अब अध्यक्ष कल्पना सोनकर ने खुद के साथ ही पति को जान का खतरा बताकर हलचल बढ़ा दी है। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने सबसे पहले पिछले दिनों कमिश्नर को शिकायती पत्र देकर 14 सदस्यों द्वारा लगाए गए आरोपों पर सफाई दी।
कहा कि सदस्य बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। वह पूर्ववर्ती सरकार में रहे अध्यक्षों की तरह काम नहीं करती हैं। विकास पसंद करने के कारण उन्हें परेशान किया जा रहा है। इसके बाद उन्होंने एसपी को दिया शिकायती पत्र सौंपा। बताया कि 19 अगस्त को अविश्वास प्रस्ताव जीतने के बाद मुझे व मेरे पति को कुछ विरोधी सदस्यों एवं माफियाओं द्वारा लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
पिछले कई महीने से विरोधियों द्वारा मुझे और मेरे पति को ट्रैक करते हुए कहा जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड की तरह तुम्हारा भी लाइव दिखाया जाएगा। कुछ अपराधी किस्म के लोग मेरे आवास के आसपास लगातार घूमते नजर आ रहे हैं। मुझे जिले के भ्रमण पर जाना पड़ता है, जनता दर्शन व अन्य कार्यक्रमों के साथ ही पार्टी की बैठकों में प्रतिभाग करना होता है। इस कारण घर वापस आने में देर हो जाती है। कई ऐसे मौके आए हैं, जिसमें मुझे रास्ते में खतरा महसूस हुआ। क्योंकि, जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्र से विपक्षी दल सपा के विधायक हैं। मेरे राजनीतिक शत्रु मुझे रास्ते से हटाने की साजिश में लगे हुए हैं। ऐसे में मुझे पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)