उप्र में तीन आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला

Youth India Times
By -
0
.


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार ने बुधवार को बड़ा प्रशासनिक फेरबदल किया है. राज्य सरकार ने तीन आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है. सरकार की ओर से जारी की गई लिस्ट के मुताबिक रामपुर के एसपी अशोक शुक्ला को हटा दिया गया है और राजेश द्विवेदी रामपुर के नए एसपी बनाए गए हैं. अभी तक रामपुर में एसपी का पदभार संभाल रहे अशोक शुक्ला को सीबीसीआईडी में एसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं केशव चंद्र गोस्वामी को हरदोई जिले की कमान सौंपी गई है. केशव चंद्र गोस्वामी इससे पहले सीबीसीआईडी में एसपी पद पर तैनात थे. वहीं रामपुर के नए एसपी बने राजेश द्विवेदी इससे पहले हरदोई में एसपी का पदभार संभाल रहे थे.
उत्तर प्रदेश प्रशासन की ओर से जहां प्रदेश में प्रसाशनिक अधिकारियों का तबादला जारी है. वहीं जारी की गई लिस्ट के अनुसार प्रशासन ने तीन आईपीएस अधिकारियों को इधर से उधर कर दिया है. केशव चंद्र गोस्वामी सीबीसीआईडी में एसपी पद पर तैनात थे. जिन्हें हरदोई में एसपी राजेश द्विवेदी की जगह भेजा गया है. वहीं हरदोई में अभी तक एसपी पद पर तैनात राजेश द्विवेदी को रामपुर में एसपी पद पर भेजा गया है.
आईपीएस अधिकारी अशोक कुमार जो अभी तक रामपुर में एसपी पद पर तैनात थे, उन्हें सीबीसीआईडी में एसपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. प्रशासन की ओर इससे पहले भी हाल ही में प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले किए गए हैं. 17 सितंबर को उत्तर प्रदेश प्रशासन ने सात आईएएस अधिकारियों के तबादले किए थे. सरकार ने लिस्ट जारी करते हुए रायबरेली की जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव को भूतत्व और खनिकर्म का निदेशक बनाया था, वहीं कासगंज की जिलाधिकारी हर्षिता माथुर को रायबरेली का डीएम पद सौंपा था.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)