पुलिस कमिश्नर ऑफिस की तीसरी मंजिल से कूदकर फोरेंसिक लैब के कर्मचारी ने दी जान

Youth India Times
By -
0
पत्नी बोली- खुदकुशी नहीं कर सकते वो
लखनऊ। लखनऊ महानगर स्थित पुलिस कमिश्नर कार्यालय की तीसरी मंजिल से मंगलवार शाम फोरेंसिक साइन्स लैब (एफएसएल) के कर्मचारी राजू (45) ने छलांग लगा दी। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों की मदद से राजू को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
राजू ने ऐसा क्यों किया, इस बारे में घर वाले और विभाग के कर्मचारी कुछ नहीं बोल रहे हैं। पत्नी ने सिर्फ इतना ही कहा कि उनके पति खुदकुशी नहीं कर सकते। इस घटना से परिसर में हड़कम्प मच गया था। महानगर पुलिस ने एफएसएल कर्मी का मोबाइल फोन जांच के लिए भेज दिया है।
अयोध्या निवासी राजू फोरेंसिक लैब में चतुर्थ श्रेणी कर्मी था। मंगलवार दोपहर दो बजे वह खाना खाने घर गया था। पत्नी विमला के मुताबिक आधे घंटे बाद राजू ऑफिस जाने की बात कह कर चला गया। शाम चार बजे बेटे आदित्य को पता चला कि पुलिस कमिश्नर कार्यालय की तीसरी मंजिल से पिता गिर गये हैं। आदित्य ने मां विमला को बताया, फिर परिचतों के साथ मौके पर पहुंचे।
कर्मचारी राजू के पुलिस कमिश्नर ऑफिस के तीसरी मंजिल के गिरने का पता चलते ही महानगर पुलिस पहुंच गई। एडीसीपी मनीषा सिंह ने बताया कि पड़ताल में राजू के खुदकुशी करने की बात सामने आई है। पत्नी विमला और बेटे आदित्य से बात करने का प्रयास किया जा रहा है। पोस्टमार्टम हाउस पर पत्नी विमला ने बताया खान खाने के लिए जब राजू घर आए तो वह सामान्य तरीके से बात कर रहे थे। उन्हें देख कर ऐसा नहीं लगा कि खुदकुशी जैसा कदम उठा सकते हैं।
एफएसएल कर्मियों ने हादसे के बारे में कोई बात नहीं की। उन्होंने कहा पति खुदकुशी नहीं कर सकते हैं। खुदकुशी का कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है। महानगर पुलिस का कहना है कि बुधवार को एफएसएल के कर्मचारियों से पूछताछ की जाएगी। वजह पता करने का प्रयास किया जायेगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)