आजमगढ़: जनपद निवासी दंपती की उत्तराखंड में निर्मम हत्या

Youth India Times
By -
0
मुबारकपुर क्षेत्र के नैठी गांव में शोक की लहर
सूचना पाकर मौके के लिए रवाना हुआ परिवार
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’
आजमगढ़। उत्तराखंड प्रांत के उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में रह रहे जनपद निवासी दंपती की बुधवार की रात चाकूओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। हमले में एक बुजुर्ग महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई है। इस घटना की जानकारी पाकर मुबारकपुर क्षेत्र के नैठी गांव में शोक की लहर व्याप्त हो गई।मृत दंपती के परिजन घटना की जानकारी के बाद मौके के लिए रवाना हो गए हैं।
मुबारकपुर थाना क्षेत्र के नैठी ग्राम निवासी संजय यादव(32) पुत्र झिंगुर यादव उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में रह कर प्राइवेट नौकरी करते थे। उनके साथ उनकी पत्नी सोनाली (28), दो बच्चे तथा बुजुर्ग सास भी साथ रहते थे।
बताते हैं कि बुधवार की देर रात अज्ञात हमलावर किसी तरह उनके आवास में घुस गए। हमलावरों ने कमरे में सो रहे संजय यादव, पत्नी सोनाली व सास को चाकूओं से प्रहार कर सभी को गंभीर रूप से घायल कर दिया। गुरुवार की सुबह पड़ोस के लोगों को घटना की जानकारी हुई, तो वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई। मृत दंपती के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, वहीं हमले में घायल बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मृतक दंपती के दोनों बच्चों की दूसरे कमरे में सोए होने के कारण उनकी जान बच गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)