आजमगढ़: अटल जी देश ही नहीं पूरे विश्व की राजनीति में अहम स्थान रखते थे-दयाशंकर सिंह

Youth India Times
By -
0
पांचवीं पुण्यतिथि पर भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को अर्पित की गई श्रद्धांजलि
आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर पार्टी के संस्थापकों में से एक व देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न पंडित अटल बिहारी वाजपेई की पांचवीं पुण्यतिथि सादगी व संकल्प के साथ मनाई गई।
भाजपा जिला कार्यालय पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ, जिलाध्यक्ष आजमगढ ध्रुव सिंह, अरविंद जायसवाल, जिला महामंत्री ननकू राम सरोज, जिला उपाध्यक्ष अवनीश मिश्रा, जिला मंत्री आनंद सिंह, जिला कोषाध्यक्ष मयंक गुप्ता, स्वतंत्र सिंह मुन्ना, सोनू सिंह, अजय सिंह, विवेक सिंह, राजेश भगत समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे। इस दौरान स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर एवं मौन रखकर उनको श्रद्धांजलि दी गई।
परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि अटल जी देश ही नहीं पूरे विश्व की राजनीति में अहम स्थान रखते थे, वे भारतीय राजनीति के अजातशत्रु थे। उन्होंने देशहित को जीवन पर्यंत प्राथमिकता दी, भारतीय संस्कृति के लिए जिया और इसी के लिए अपना जीवन न्यौछावर किया। परिवहन मंत्री ने कहा कि सभी नेताओं कार्यकर्ताओं और समाज के लोगों को भी अटल जी के आदर्श से प्रेरणा लेनी चाहिए और उनके बताए गए पदचिन्हों पर चलने का संकल्प लेना चाहिए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)