दारोगा की गोली मारकर हत्या

Youth India Times
By -
0
विवेचना कर लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम
फिरोजाबाद। फिरोजाबाद जिले के सिरसागंज तहसील के अरांव थाने में तैनात दरोगा की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वह चंद्रपुरा के चौकी प्रभारी थे और दहेज हत्या के मामले की विवेचना करके बाइक से लौट रहे थे। रास्ते में सुनसान इलाके में उन पर बाइक सवारों ने हमलाकर दिया। सीने में गोली लगने से गंभीर हालत में उन्हें ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस की चार टीमें बदमाशों को दबोचने के लिए जुटी हैं।
अरांव थाने में तैनात दरोगा दिनेश चंद्र मिश्रा (55) पुत्र इंद्रसेन मिश्रा मूल रूप से सक्षतपुर थाना इंदरगढ़ जिला कन्नौज निवासी थे। वे अरांव थाने की चंद्रपुरा चौकी के प्रभारी थे । वे गुरुवार को बाइक से पीथेपुर गांव में दहेज हत्या के मामले की विवेचना के लिए गए थे। उनकी बाइक पर धीरज शर्मा भी बैठा था। बाइक उसी की थी लेकिन उसे दरोगा खुद चला रहे थे। रात करीब आठ बजे विवेचना से लौटते समय पीथेपुर-चंद्रपुरा मार्ग पर जंगलों में बाइक सवार बदमाशों ने दरोगा को गोली मार दी। गोली दरोगा की गर्दन के नीचे लगी और बाइक से गिर गए।
दरोगा के साथ में बैठे धीरज ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस की कई टीमें मौके पर पहुंचीं। गंभीर घायल दरोगा को तत्काल मेडिकल कालेज के लिए भेजा। यहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि दरोगा की हत्या में एसओजी के अलावा तीन अन्य टीमें हमलावरों की तलाश में लगाई गई हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)