आजमगढ़: गिरफ्तारी के बाद बोलीं प्रिंसिपल मैंने अपना जाब किया

Youth India Times
By -
0
पिता द्वारा लगाये गये आरोपों पर क्लास टीचर ने रखा अपना पक्ष
आजमगढ़। शहर के चिल्ड्रन गर्ल्स कालेज में अध्ययनरत इंटर की छात्रा 17 वर्षीय श्रेया तिवारी की बीते सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में विद्यालय की छत से गिरकर हुई मौत के मामले में जिम्मेदार ठहराए गए प्रिंसिपल व शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मृत छात्रा के पिता द्वारा लगाए गए आरोप की जांच के बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या की धारा बदलकर आत्महत्या के लिए उत्प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है। इसी के साथ मृतका का स्कूल बैग व उसके पास से मिला मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया गया है।
शहर कोतवाली में मीडिया के पूछे सवालों पर जवाब देते हुए प्रधानाध्यापिका सोनम मिश्रा ने कहा कि मैंने अपना जाब किया, अगर जाब करना गलत है तो मैं गलत हूं अन्यथा नहीं। छात्रा को किसी भी प्रकार से प्रताड़ित नहीं किया गया। छात्रा के बैग में फोन मिलने के बावत उसके परिजनों को अवगत करा गया था। छात्रा को कक्षाओं में घुमाकर उसे अन्य छात्रों के सामने मोबाइल सम्बन्धित आरोपों से अवगत कराने की बात सरासर झूठ है।
वहीं क्लास टीचर अभिषेक राय ने बताया कि मैं भी गार्जियन हूं, मेरे भी बच्चे हैं। हम बच्चों को शिक्षा देते हैं। मोबाइल मिलने के बारे में पहले पिता को फोन किया गया, जब लड़की ने मां को बुलाने की बात कही तब उसकी मां को सूचित किया गया तो उन्होंने कुछ देर में आने की बात कही। इस बीच छात्रा श्रेया द्वारा इस तरह का फैसला ले लिया गया, जिसका हम सबको तनिक भी अंदेशा नहीं था और रही बात पिता द्वारा फटे हुए कपड़ों को लेकर आरोप लगाने कि तो घायल होने के बाद जब बच्ची को एम्बुलेंस में रखा जा रहा था तो उस समय उसके कपड़े फट गये।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)