आजमगढ़: विवेक अग्रवाल बने चुनाव समिति के अध्यक्ष

Youth India Times
By -
0
अग्रवाल युवा समाज आजमगढ़ की बैठक में युवा समाज की सदस्यता बढ़ाए जाने पर हुआ विचार
आजमगढ़। 21 जुलाई दिन शुक्रवार को अग्रवाल युवा समाज की एक बैठक अग्रवाल धर्मशाला पुरानी कोतवाली आजमगढ़ के सभागार में आहूत की गई। बैठक मंे अहम मुद्दा युवा समाज के पदाधिकारियों का चुनाव व युवा समाज के सदस्यता बढ़ाए जाने पर विचार किया गया।
बैठक की विस्तृत जानकारी देते हुए अग्रवाल युवा समाज के अध्यक्ष नितेश अग्रवाल ( निक्कू ) ने बताया कि आज की बैठक एक अहम बैठक थी जिसमें अग्रवाल युवा समाज की सदस्यता बड़े पैमाने पर किए जाने की योजना बनाई गई, जिसकी जिम्मेदारी उपस्थित सदस्यों को देते हुए आग्रह किया गया कि समाज का कोई भी युवा जो 18 वर्ष पूर्व कर चुका हो उसे अग्रवाल युवा समाज की सदस्यता दिलाई जाए जिससे कि अग्रवाल युवा समाज की पहचान सामाजिक व राजनीतिक स्तर पर हो सके।
श्री अग्रवाल ने बताया कि सदस्यता अभियान के साथ-साथ अग्रवाल युवा समाज आजमगढ़ के चुनाव पर विशेष चर्चा की गई चुनाव कराए जाने के संदर्भ में उपस्थित सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने सुझाव दिया कि अग्रवाल युवा समाज के पदाधिकारियों के चुनाव हेतु एक चुनाव समिति का गठन कर चुनाव की प्रक्रिया चुनाव समिति के माध्यम से की जाए। काफी विचार विमर्श के पश्चात यह निर्णय लिया गया कि चुनाव समिति का गठन किया जाए, चुनाव की प्रक्रिया पूर्ण कराए जाने के लिए चुनाव समिति के निम्न पदाधिकारी व सदस्य होंगे। इस क्रम में विवेक अग्रवाल ( ट्रैवल्स ) को चुनाव समिति का चेयरमैन एवं सदस्य के रूप में ओम प्रकाश अग्रवाल (लड्डू जी), पंकज अग्रवाल, निखिल अग्रवाल, नितेश अग्रवाल (निक्कू) चुने गए। चुनाव की समस्त प्रक्रिया चुनाव समिति के माध्यम से संपन्न कराई जाएगी ! आज की बैठक में उपस्थित लोगों में सुनील कुमार अग्रवाल, विवेक अग्रवाल (ट्रैवल्स), ओम प्रकाश अग्रवाल (लड्डू जी), पंकज अग्रवाल, निखिल अग्रवाल, गगन अग्रवाल, विवेक अग्रवाल (पुस्तक), विकास अग्रवाल (डिंपल),आशीष अग्रवाल, पीयूष अग्रवाल, हर्षित अग्रवाल, संजय अग्रवाल, अर्पित अग्रवाल, हिमांशु अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, संजय अग्रवाल, आयुष अग्रवाल, नवीन अग्रवाल, साकेत अग्रवाल आदि लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)