आजमगढ़: एक लाख रूपये की चाहत में मारी थी पूर्व बीडीसी को गोली

Youth India Times
By -
0
जमीन की रंजिश का मामला आया सामने, एक अभियुक्त गिरफ्तार
आजमगढ़। पवई पुलिस ने पूर्व बीडीसी संदीप यादव को जान से मारने की नियत से गोली मारने के मामले का पर्दाफाश करते हुए आज एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि उसे विदेश जाने के लिए एक लाख रूपये की आवश्यकता थी, संदीप यादव से बैर रखने वाले मोनल उर्फ साहेब आलम व सोनल उर्फ जुबेर अहमद पुत्रगण निसार अहमद निवासीगण खैरूद्दीनपुर ने उसे एक लाख रूपये देने की बात कही, इसके बदले उसे संदीप को जान से मारने की बात तय हुई। दोनों के बीच जमीन को लेकर रंजिश चल रही थी।
बता दें कि खैरूद्दीनपुर गांव निवासी संदीप यादव (35) गांव का पूर्व बीडीसी था। वर्तमान में वह गांव से 500 मीटर की दूरी पर स्थित खैरूद्दीनपुर बाजार में अपनी दुकान कर रखा है। बीते 13 जुलाई को गुरुवार की रात भी वह अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में एक व्यक्ति उसे मिला और साथ ले चलने को कहा। जिस पर संदीप ने उसे बाइक पर पीछे बैठा लिया। दोनों रास्ते में एक सुनसान स्थान पर पहुंचे थे कि लिफ्ट लेकर पीछे बैठे व्यक्ति ने संदीप से बाइक रोकने को कहा। संदीप ने जैसे ही बाइक रोकी उक्त युवक उसकी बाइक से उतर गया और अपने पास रखे तमंचे से उसके सिर के पिछले हिस्से में गोली मार कर फरार हो गया। संदीप लहुलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो संदीप को लहुलुहान देख परिजनों को सूचना दिया। परिजन उसे तत्काल इलाज के लिए शाहगंज स्थित अस्पताल ले गए। जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में घायल की पत्नी आरती यादव ने पवई थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करवाया था।
आज 21 जुलाई की बीती रात करीब 2.30 बजे पुलिस को मुखबिर से घटना में शामिल अभियुक्त के खैरूद्दीनपुर भट्ठे के पास होने की सूचना मिली। सूनना पर व0उ0नि0 चन्द्रशेखर सिंह मय हमराह उ0नि0 रामकिशोर शर्मा, हे0का0 धर्मेन्द्र सिंह व का0 रजनीश शुक्ला के साथ मौके पर पहंुचकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में अभियुक्त ने अपना शैलेश कुमार यादव पुत्र स्व0 झूरी यादव निवासी ग्राम बहिरापार थाना पवई जनपद आजमगढ़ बताया। उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त तमंचा व कारतूस उसके घर के सामने लगी मडई से बरामद कर लिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)