नशे में धुत युवतियों ने किया जमकर हंगामा

Youth India Times
By -
0
पुलिसकर्मियों को भी नहीं छोड़ा
सहारनपुर। सहारनपुर रेलवे रोड पर एक होटल में जन्मदिन की पार्टी में आई युवतियों ने शराब के नशे में पुलिसकर्मियाें के साथ गाली-गलौच करते हुए सड़क पर जमकर हंगामा किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने युवतियों का मेडिकल कराकर उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
घटना रविवार की देर रात की है। पुलिस के मुताबिक, तीन युवतियां रेलवे रोड स्थित एक होटल में जन्मदिन की पार्टी में आई थी। कुछ लोगों ने गलत कार्य होने का आरोप लगा दिया। माैके पर लोगों भीड़ लग गई।
पता लगने पर कोतवाली सदर बाजार पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर तीन युवतियां भड़क गई और सड़क पर आकर हंगामा करने लगी। पुलिस के मुताबिक, तीनाें युवतियां शराब के नशे में थी और इन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज करते हुए जमकर हंगामा किया। मौके पर मौजूद लोगों ने इनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने भी गाली-गलौज करते हुए आरोपी लड़कियों का वीडियो बना लिया। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों को मौके पर बुलवाकर तीनों युवतियों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया। मेडिकल में तीनों के शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस ने इनके परिजनों को जानकारी दी। परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने युवतियाें को उनके परिजनों की सुपुदर्गी में दे दिया।
वहीं, एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है। छानबीन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)