आजमगढ़ : एपीएस रेजिडेंशियल एकेडमी (For NEET & IIT JEE) की हुई स्थापना

Youth India Times
By -
0

50 बच्चों को मेरिट के आधार पर नीट की फ्री-कोचिंग एवं मुफ्त आधुनिक छात्रावास की सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे-शाह आलम (गुड्डू जमाली)
आजमगढ़। आज 14 जून को रानी की सराय स्थित आजमगढ़ पब्लिक स्कूल के संस्थापक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली द्वारा छात्रों के भविष्य को देखते हुए एक नई पहल की गई है, आर्थिक रूप से कमजोर एवं मेधावी छात्रों के लिए नीट की फ्री कोचिंग एवं मुफ्त छात्रावास की सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। अब से आजमगढ़ व नजदीक की जगहों के मेधावी बच्चे जो भारी फीस व सुविधाओं के अभाव में शिक्षा से वंचित रह जाते हैं उनके भविष्य को देखते हुए अपने शहर में शिक्षा प्रदान करने व उनके सुनहरे भविष्य के लिए फ्री NEET कोचिंग की सुविधा शुरू की गई है।
प्रवेश परीक्षा दिनांक 06 जुलाई को रानी की सराय स्थित आजमगढ़ पब्लिक स्कूल के कैंपस में संचालित की जाएगी, नीट की कोचिंग के लिए फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 5 जुलाई तक रहेगी। प्रवेश -परीक्षा का परिणाम 7 जुलाई को घोषित किया जाएगा एवं 9 जुलाई से रिपोर्टिंग एवं काउंसलिंग की जाएगी तथा 10 जुलाई से शिक्षण कार्य प्रारंभ हो जाएगा। जिसमें NEET के विशेषज्ञों द्वारा छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान की जाएगी। जिन छात्रों का NEET प्रवेश परीक्षा में 500 से अधिक अंक रहा है उन्हे बिना प्रवेश परीक्षा के सीधा प्रवेश दिया जाएगा तथा छात्रों को मुफ्त छात्रावास की सुविधा प्रदान की जाएगी। संबंधित अभिवावक या छात्र, छात्राएं किसी भी जानकारी हेतु नीचे दिए गए संपर्क सूत्रों पर संपर्क कर सकते हैं।
वेबसाइट: http://www.apsracademy.com
मोबाइल: +917267827622, 8299805783
ईमेल: info@apsracademy.com

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)