आजमगढ़ में समीर बनाए गए जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी

Youth India Times
By -
0

बलिया और मऊ के भी बीएसए बदले
आजमगढ़। आजमगढ़ में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी का पद लगभग एक माह से रिक्त चल रहा था। शुक्रवार को शासन द्वारा इस पद पर प्रयागराज में सहायक उप शिक्षा निदेशक पद पर तैनात समीर को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी तैनात किया गया है। इससे पूर्व अतुल कुमार सिंह जनपद में जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी थे। उनके ऊपर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगे थे।
जांच में इन आरोपों की पुष्टि होने पर शासन स्तर से उन्हें निदेशालय से संबद्ध कर दिया गया था। तबसे यह पद रिक्त चल रहा था। लगभग एक माह बाद शुक्रवार को शासन स्तर से इस पद पर नए बेसिक शिक्षा अधिकारी की तैनाती कर दी गई। शासन ने प्रयागराज में सहायक उप शिक्षा निदेशक(विज्ञान) के पद पर कार्यरत समीर को जनपद का नया जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी बनाया गया है।
मऊ और बलिया के भी बीएसए बदले-संतोष कुमार उपाध्याय को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी मऊ बनाया गया है। यहां तैनात संतोष कुमार सिंह को वरिष्ठ प्रवक्ता जिला प्रशिक्षण संस्थान श्रावस्ती बनाया गया है। जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान जौनपुर में वरिष्ठ प्रवक्ता के पद पर तैनात मनीष कुमार सिंह को बीएसए बलिया बनाया गया है। बलिया में बीएसए के पद पर तैनात मनीराम सिंह को वरिष्ठ प्रवक्ता जिला शिक्षा प्रशिक्षण एवम प्रशिक्षण संस्थान आजमगढ़ के पद पर नवीन तैनाती दी गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)