घूस लेते हुए दरोगा गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

एंटी करप्शन स्क्वाड ने रंगे हाथों पकड़ा
लखनऊ। एंटी करप्शन स्क्वाड ने लखनऊ के बीकेटी कोतवाली में तैनात दरोगा को 13 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ दबोच लिया। उसके खिलाफ जानकीपुरम कोतवाली में भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
बीकेटी कोतवाली में दरोगा प्रदीप कुमार तैनात है। कस्बा निवासी राम बरन ने एक जमीन खरीदी थी, जिसे लेकर विवाद था। इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। आरोप है कि दरोगा प्रदीप पांडेय ने मामले को सुलझाने के लिए राम बरन से रिश्वत मांगी थी। रुपए नहीं मिलने पर राम बरन को परेशान किया जाने लगा। इसके बाद राम बरन ने एंटी करप्शन में दरोगा की शिकायत कर दी। उसे रंगेहाथ दबोचने के लिए शिकायतकर्ता के साथ टीम ने प्लान बनाया।
राम बरन ने दरोगा को फोन किया। रिश्वत मिलने की चाह में एसआई प्रदीप पांडेय पहुंच गया। राम बरन ने 13 हजार दिए, जिन पर पहले से ही फिनापथिलिन केमिकल लगाया गया था। इस बीच एंटी करप्शन की टीम पहुंच गई और दरोगा को दबोचते हुए रुपए बरामद किए। डीसीपी उत्तरी सै. कासिम आब्दी ने बताया कि दरोगा प्रदीप पांडेय के खिलाफ जानकीपुरम कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया। उसके खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)