सिपाही ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Youth India Times
By -
0

दोस्त को फोन पर बोला और था अब कुछ अच्छा नहीं लग रहा
अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक सिपाही ने अपने सरकारी आवास में फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की वजह घरेलू अनबन निकलकर सामने आ रही है। प्रकरण में जांच बैठा दी गई है।
एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि आगरा निवासी रनवीर सिंह 2011 बैच का सिपाही था । वह अलीगढ़ में डीसीआरबी में तैनात था। वह सुरक्षा विहार स्थित सरकारी क्वार्टर 97 नंबर में रहता था। दो दिन पूर्व ही घर से वापस लौटा था। उसने शनिवार देर रात सरकारी आवास में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने अपने एक साथी को फोन कर कहा था कि वह बहुत परेशान है। इस पर साथी ने डायल-112 पर सूचना देकर स्थिति से अवगत कराया था, लेकिन जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक मुख्य आरक्षी रनवीर सिंह आत्महत्या कर चुका था।
पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया कि करीब 10- 12 दिन पहले रनवीर की पत्नी दोनों बच्चे को लेकर आगरा मायक चली गई थी। बताया जा रहा है कि वह घरेलू परेशानियों के चलते कई दिनों से परेशान चल रहा था। बताया जा रहा है कि पत्नी से भी किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)