मानसिक रूप से कमजोर भाई ने बहन को फावड़े से काटा, मौत

Youth India Times
By -
0

मां की तहरीर पर पुलिस ने भाई को लिया हिरासत में
जौनपुर। जौनपुर में सुजानगंज थाना क्षेत्र के सराय भोगी गांव में गुरुवार की सुबह मानसिक रूप से कमजोर भाई ने फावड़ा से मारकर अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। जब तक शोर सुनकर घर के अन्य सदस्य पहुंचते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
सरायभोगी निवासी श्रद्धा (17) पुत्री स्व. नन्हकूराम पटेल सुबह करीब छह बजे घर के बाहर बर्तन साफ कर रही थी। कुछ ही दूरी पर उसका भाई पवन जो मानसिक रूप से कमजोर है वह फावड़ा लेकर टहल रहा था। अचानक उसने अपनी बहन श्रद्धा पटेल पर फावड़े से हमला कर दिया। उसने श्रद्धा के ऊपर कई वार किया जिससे उसकी मौत हो गई।
मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को लेकर थाने आई। मृतक के परिवार में उसकी माता और एक छोटा भाई और है। मृतक श्रद्धा के दो भाई हैं जिसमें आरोपी बड़ा है जबकि एक छोटा भाई है। श्रद्धा कक्षा बारहवीं की छात्रा थी। इकलौती बहन होने के नाते घर का सब कामकाज भी करती थी। माता सावित्री की हालत खराब है। थाने पर माता सावित्री ने तहरीर दी जिसमें आरोप लगाया कि उसका बड़ा बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है। उसी ने बेटी को फावड़े से काटकर मार डाला। प्रभारी निरीक्षक सुजानगंज सैय्यद हुसैन मुंतजर ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)