आजमगढ़: ईओ की मनमानी के खिलाफ एमएलसी को सौंपा ज्ञापन

Youth India Times
By -
0

बगैर बोर्ड की बैठक कराए ही स्वकर प्रणाली लागू कर जनता पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ लादे जाने का आरोप
बात करने पर ईओ देते हैं मुकदमा कराने की धमकी-सभासद मो. अफजल
आजमगढ़। बगैर बोर्ड की बैठक कराए ही स्वकर प्रणाली लागू कर जनता पर अतिरिक्त आर्थिक बोझ लादे जाने का आरोप लगाते हुए जिला योजना समिति व गुरूटोला के सभासद मो अफजल ने एमएलसी विजय बहादुर पाठक को संबोधित शिकायती पत्र बुधवार को सौंपा। इसके अलावा उन्होंने अपने वार्ड संख्या सात में नाला-पटिया निर्माण व इण्टरलाकिंग/आर.सी.सी. कराने की मांग किया।
सदस्य जिला योजना समिति व गुरूटोला के सभासद मो अफजल ने बताया कि नगर पालिका परिषद आजमगढ़ के अधिशासी अधिकारी द्वारा बिना बोर्ड की बैठक कराये मनमाने ढंग से स्वकर प्रणाली लागू कर दी गयी है इससे गृहकर व जलकर के कामर्शियल में 12.30 रूपए तथा घरेलू में रू0 2ः30 की अनायास वृद्धि हो गयी है। उन्होंने आरोप भी लगाया कि इसको लेकर जब ईओ से बात करने का प्रयास किया जाता है तो वह मुकदमा कराने की धमकी देते हैं। ईओ की मनमानी से नगर पालिका परिषद में भ्रष्टाचार का बोलबाला हो गया है।
इसके अलावा सभासद मो अफजल ने अपने गुरूटोला -अनन्तपुरा वार्ड में रूके पडे विकास कार्याे को शीघ्र ही कराए जाने की मांग किया। उन्होंने कहाकि हनुमानगढ़ी मंदिर से लेकर प्रवीण सिंह के घर होते हुए गौशाला तक इंटरलाकिंग, नाली व पटिया निर्माण, गुरुटोला-अनन्तपुरा वार्ड के रामजानकी मंदिर के समीप रामायन पुलिया के पास नाला जाम होने से गंदे पानी का बहाव नहीं हो पा रहा है। हल्की सी बारिश में घरों व खेतों में पानी भर जाता है, जिससे संक्रामक रोगों का खतरा बना रहता है। इसके लिए गणेश मंदिर के पीछे पुलिया का निर्माण होने से समस्या का निराकरण हो सकता है। नगर के कटरा तिराहे से एकतखा पुल होते हुए हनुमानगढ़ी जाने वाले रास्ते पर जर्जर इण्टरलाकिंग को दुरूस्त कराने व नाले के ऊपर लगी टूटी पटिया को शीघ्र ही बदले जाने की मांग किया। साथ ही उन्होंने वार्ड में स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था मुकम्मल कराए जाने की मांग किया। गुरुटोला सोनकर बस्ती व प्रजापति बस्ती में नाली निर्माण व इण्टरलाकिंग/आर.सी.सी. कार्य, रामजानकी मंदिर से होते हुए हनुमानगढ़ी वाले रास्ते पर नाली निर्माण व इंटरलाकिंग/आर.सी.सी. रोड का निर्माण, रतन पाण्डेय के घर से विजय श्रीवास्तव की गली होते हुए पिंटू शुक्ला के घर तक नाली निर्माण कराए जाने की मांग किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)