भतीजे ने मारा चाकू, प्रेमिका ने दुपट्टे से दबाया गला

Youth India Times
By -
0

सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने दोनों को दबोचा
कानपुर। कानपुर में बिधनू के दीनदयालपुरम में 13 मई की रात चाचा सुनील वर्मा की चाकू से गोदकर हत्या करके फरार अभियुक्त सत्या उर्फ कृष्णा को पुलिस ने उसकी प्रेमिका कीर्ति उर्फ नेहा उर्फ अनीशा के साथ असम के नौगांव से गिरफ्तार कर लिया। कृष्णा ने बताया है कि मां के साथ चाचा दुर्व्यवहार करते थे।
प्रॉपर्टी भी उसके नाम नहीं कर रहे थे। पुलिस दोनों को असम से ट्रांजिट रिमांड पर लेकर मंगलवार को शहर पहुंची। बुधवार को दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। कृष्णा ने बताया है किदीनदायालपुरम केडीए कॉलोनी में रहने वाले सुनील वर्मा (55) दादानगर स्थित प्लास्टिक फैक्टरी में काम करते थे।
उनकी कोई औलाद नहीं थी। पत्नी विमला की कोरोना काल में मौत हो गई थी। 14 मई की सुबह उनका शव घर के अंदर पड़ा मिला था। पुलिस की जांच में पता चला था कि 13 मई की रात उनका बर्रा में रहने वाला भतीजा सत्या उर्फ कृष्णा (20) पुत्र स्व. अनिल अपनी असम, नौगांव निवासी प्रेमिका कीर्ति के साथ घर आया था।
देर रात दोनों हत्या को अंजाम देकर फरार हो गए। मृतक के छोटे भाई अरविंद ने कृष्णा और उसकी प्रेमिका के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पहले पुलिस को दोनों की लोकेशन दिल्ली में मिली। पुलिस दिल्ली पहुंची तो दोनों असम निकल गए थे। सर्विलांस टीम की मदद से पुलिस ने उन्हें नौगांव से धर दबोचा।
डीसीपी साउथ शिवाजी शुक्ला ने बताया कि पूछताछ में कृष्णा ने बताया कि पूर्व में वह अपनी वृद्ध मां गुड्डी के साथ चाचा सुनील की कॉलोनी में रहता था। उसके पिता अनिल ने कॉलोनी के निर्माण में काफी रुपये लगाए थे। इसके बाद भी सुनील उसकी मां के साथ दुर्व्यवहार करता था।
प्रॉपर्टी भी उसके नाम नहीं कर रहा था। इसलिए हत्या कर दी। इसके बाद घर में घर में रखे 20 हजार रुपये चुराकर दिल्ली निकल गया। दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक रात गुजारने के बाद दोनों असम चले गए। डीसीपी ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने वाली टीम को 25 हजार का नाम घोषित किया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)