चुनाव प्रचार के दौरान कीचड़ में गिरी भाजपा सांसद

Youth India Times
By -
0

सुलतानपुर। सुलतानपुर में सोमवार को दिन और रात भर भारी बरसात हुई। इस बीच देर शाम अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर सांसद मेनका गांधी पहुंची। वे शहर के घासीगंज वार्ड में यूपी निकाय चुनाव प्रचार के लिए जा रही थी कि एकाएक कीचड़ में स्लिप कर गिर गई। इस पर उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उन्होंने साथ मौजूद भाजपाइयों को फटकार भी लगाई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया। जिसमें मेनका गांधी गाड़ी से उतरकर कीचड़ के बीच से बड़ी धीरे-धीरे निकलने की कोशिश कर रही हैं। उनको सहारा देने के लिए वहां कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं लेकिन इससे पहले की वो किसी का हाथ पकड़तीं उनका पांव स्लिप हुआ और वो कीचड़ में गिर गईं।
भाजपा ने सुलतानपुर से पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल को नगर पालिका का प्रत्याशी बनाया है। उनके लिए वोट मांगने सांसद मेनका सोमवार की देर शाम शहर पहुंची। वे तीन दिवसीय दौरे पर यहां पहुंची हैं। इस बी शहर पहुंचते ही नगर पालिका के वार्ड नंबर 15 घासीगंज में नुक्कड़ सभा को संबोधित करने पहुंची थी। उनके साथ में भाजपा विधायक विनोद सिंह समेत गाड़ियों का काफिला भी पहुंचा था।
दिन में हुई भारी बरसात, ओलावृष्टि से शहर कीचड़ युक्त हुआ है। सांसद और विधायक जिस घासीगंज वार्ड में जा रहे थे वहां बरसात के कारण सड़क कीचड़ से पटी थी। सड़क पर चल रही गाड़िया स्लिप कर रही थी। ऐसे में मेनका गांधी गाड़ी से उतरकर पैदल चलने लगी। इस दौरान वे फिसल कर गिर गई। उनके स्लिप होते ही लोग उन्हें उठाने के लिए दौड़े लेकिन उनका गुस्सा तब तक सांतवें आसमान पर पहुंच गया था। उसका एक वीडियो सामने आया है। क्षेत्रीय विधायक विनोद सिंह ने भी बारिश में भीगते हुए उतर कर पैदल ही सड़क पार किया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)