आजमगढ़ : ट्रिपल इंजन की सरकार नगर को बनाएगी स्मार्ट सिटी-अखिलेश मिश्र

Youth India Times
By -
0

24 घंटे खुले रहेंगे मेरे दरवाजे : दीनू जायसवाल
आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू के समर्थन में नगर के सिधारी हाईडिल, कटरा त्रिमुहानी व पहाड़पुर में नुक्कड़ सभा आयोजित कर तीसरे इंजन की सरकार बनाने की अपील की गई। भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य अखिलेश कुमार मिश्र गुड्डू ने कहाकि एक भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ सुनियोजित ढ़ंग से सभी प्रत्याशी लड़ रहे है इसका लाभ सपा को मिल रहा है। ऐसे में नगर के विकास के लिए भाजपा की सरकार में दीनू सरकार बनवाकर आजमगढ़ के विकास में अभिन्न योगदान देकर स्मार्ट सिटी बनाने का काम करें।
सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू ने कहाकि जनता के लिए हमारे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले है, आजमगढ़ को स्मार्ट सिटी बनाना ही है साथ ही खुशहाल भी बनाना है। स्वच्छ आजमगढ़, स्वस्थ्य आजमगढ़ के साथ नगर पालिका का मैरेज हाल, हाईटेक शवदाह गृह का निर्माण कराया जाएगा। तमसा की साफ-सफाई के लिए रिवर प्लांट, डम्पिंग्र ग्रांउड आदि की समुचित व्यवस्था केवल भाजपा की सरकार, नगर की सरकार ही करा पाएगी। दूसरे प्रत्याशी केवल वादा करेंगे, आप से ही चंदा लेंगे और और हमारी सरकार नहीं की बात कहकर केवल छलने का काम करेंगे। किसी भी बहरूपिए के चक्कर में नहीं आना है, आजमगढ़ को मोदी-योगी जी का गढ़ बनाकर स्मार्ट सिटी बनाने के लिए संकल्पित होना होगा। 2012 की तर्ज पर अबकि बार भी शहर का चतुर्दिक विकास के संकल्प के साथ उतरा हूं। नगर के सभी चौराहों पर बंद पड़े फांउडेशन को पुनः चालू कराया जाएगा। नरौली पर तिरंगा चौराहा पर लगातार तिरंगा लहरेगा। पिछले निर्दल प्रत्याशी ने पिछले पांच वर्ष में नगर की स्थिति नरकीय बना दी थी, जिससे विकास का इंजन बंद हो गया था इसे फिर से विकास के इंजन में जोड़ने के लिए कमल के फूल पर भारी मतों की वर्षा करनी होगी।
पूर्व जिलाध्यक्ष प्रेमप्रकाश राय, ज्ञानेन्द्र सिंह ज्ञानू, ब्रजेश यादव ने कहाकि नगर के विकास के लिए मतदाताओं को हर घर से कमल का फूल खिलाना होगा, भाजपा को मजबूत बनाना है और दीनू जायसवाल को विजयी बनाना है। इस दौरान वक्ताओं ने अपने भाजपा सभासद प्रत्याशी को भी विजयी बनाने की मांग की। संचालन सुनील दत्त विश्वकर्मा ने किया। इस अवसर पर सुनील राय, अमित तिवारी, रविशंकर तिवारी, पिंटू शुक्ला, अनुराग सिंह सन्नी, पवन सोनू, धनश्याम दुबे आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)