आजमगढ़ : सब स्टेशन पर चढ़कर विद्युत कर्मी पर जानलेवा हमला

Youth India Times
By -
0

पुलिस ने 3 के खिलाफ दर्ज किया नामजद मुकदमा
आजमगढ़। रानी की सराय के ऊंची गोदाम सब स्टेशन पर बीती रात दो मोटरसाइकिल से आए हमलावरों ने एसएसओ धर्मवीर यादव निवासी बांकीपुर पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया।
जानकारी के अनुसार बीती रात 10:30 बजे टेंगरपुर के पास तार टूटने से आपूर्ति कुछ समय के लिए ठप हो गयी थी, इस बीच मोटरसाइकिल से कुछ लोग पहुंचे और विद्युत आपूर्ति ठप होने के बाबत पूछताछ करने लगे। पूछताछ के दौरान उन लोगों ने एसएसओ धर्मवीर यादव पर रॉड व चाकू से हमला कर दिया। जिससे एसएसओ धर्मवीर यादव लहूलुहान हो गए। चीख-पुकार सुन ड्यूटी पर तैनात लाइनमैन व अन्य कर्मी पहुंचे, जिसे देख हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उन्हें जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया।
इस बाबत रानी की सराय थानाध्यक्ष से बात करने पर उन्होंने बताया कि एसएसओ की तहरीर पर शशांक सिंह, उदयभान मौर्य व तबरेज अहमद निवासी ऊंचागांव के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जुट गई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)