आजमगढ़ : मनमाने ढंग से बजाया जाता है प्रेशर हॉर्न, देखें वीडियो

Youth India Times
By -
0


स्थितियां प्रतीत कर रही हैं दबंगई की दास्तान
आजमगढ़ रोडवेज की इस हरकत से परेशान रोडवेजवासी
आजमगढ़। आजमगढ़ रोडवेज से संचालित बसों के प्रेशर हॉर्न का अत्याचार अब एक दबंगई का रूप ले रहा है, देखने से यह प्रतीत हो रहा है कि जानबूझकर प्रेशर हॉर्न को बजा कर लोगों को तंग करने की कोशिश की जा रही है। स्थिति इतनी भयावह हो चुकी है कि हो सकता है कि रोडवेज के रहने वाले लोग खुद सड़कों पर उतर कर इसके विरोध में न आ जाएं।
बताते चलें कि आजमगढ़ रोडवेज से संचालित होने वाली बसों में अधिकतर प्रेशर हॉर्न का प्रयोग किया जा रहा है। रोडवेज से सटे चारों तरफ घनी आबादी है। आलम यह है कि चाहे दिन हो या रात बसों में बजने वाले प्रेशर हॉर्न ने वहां के रहने वालों का सुख चैन छीन लिया है। इस बात की शिकायत रोडवेज के आरएम मनोज बाजपेई से करने के बावजूद किसी प्रकार का कोई हल निकल कर सामने नहीं आया। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शिकायत के बाद यह बसें और मनमाने ढंग से प्रेशर हॉर्न का प्रयोग कर रही हैं।
बता दें कि कुछ दिन पूर्व परिवहन निगम की बसों के मनमाने ढंग से सड़क के दोनों तरफ खड़े करने को लेकर एसपी ट्रैफिक को इस बाबत अवगत कराया गया था। एसपी टैफिक द्वारा शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए रोडवेज के मुख्य गेट पर यातायात पुलिस की ड्यूटी लगाने के साथ ही कार्रवाई करने के निर्देश दिया गया था। स्थानीय लोगों से पता चला है कि जब तक ट्रैफिक पुलिस की ड्यूटी रहती है यह बसें तभी तक नियमों का पालन करती हैं, उसके बाद इनका मनमाना पन शुरू हो जाता है। रोडवेज के रहने वाले लोगों में से कुछ लोगों ने तो यह भी बताया कि वह रात को नींद की गोलियां खा कर सो रहे हैं। स्थानीय लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि अगर स्थितियां नहीं सुलझी है तो हम लोगों को सड़क पर उतरना पड़ेगा। इस मामले में जब रोडवेज के आरएम से कार्रवाई एवं वस्तु स्थिति की जानकारी के लिए फोन किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)