आजमगढ़ : तीन कुंतल गांजे के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

निजामाबाद थाना पुलिस व एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में मिली सफलता
वाहन पर लिखा था ’ऑन आर्मी ड्यूटी’
आजमगढ़। आजमगढ़ जिले में मादक पदार्थो के कारोबार पर अभी तक लगाम नहीं लग सकी है। पुलिस की कवायद को धत्ता बताते हुए मादक पदार्थ कारोबारी आज भी अपने अवैध धंधे में लगे हुए है। मंगलवार की शाम निजामाबाद थाना पुलिस व एसओजी टीम की संयुक्त कार्रवाई में लगभग तीन कुंतल गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है।
मंगलवार की देर शाम फरिहां-निजामाबाद मार्ग पर स्थित शहदुल्लाचक गांव के पास निजामाबाद थाने की पुलिस व एसओजी टीम ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर चेकिंग व दबिश अभियान चलाया। इस दौरान दो डीसीएम में लगे भारी मात्रा में मादक सामग्री गांजा बरामद किया गया। इसके साथ ही पुलिस टीम ने दो तस्करों को भी मौके से गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। सोमवार की देर शाम पुलिस ने यह कार्रवाई की और रात भर इसे दबाए रखा।
सूत्रों से सूचना मिलने पर रात में ही जानकारी का प्रयास हुआ लेकिन पुलिस महकमा इस बाबत कुछ भी जानकारी होने से इंकार करता रहा। बुधवार को एसओ राजेंद्र प्रसाद सिंह ने कुरेदने में सिर्फ इतना बताया कि मादक पदार्थो की बरामदगी हुई है और बरामद मादक पदार्थ भारी मात्रा में है। गांजा होने की बात पूछने पर उन्होंने हां में जवाब दिया और कहा कि कुछ देर का इंतजार करे मुख्यालय पर उच्चाधिकारी सारी जानकारी देंगे। जिसके लिए प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया है। बरामद माल कितना है और वास्तव में कितने लोग पकड़े गए है। इसी जानकारी देने से पुलिस ने फिलहाल इंकार किया है। सूत्र दो डीसीएम में लदे लगभग तीन कुंतल गांजा के बरामदगी व दो तस्करों के गिरफ्तारी की पुष्टि कर रहे है। आजमगढ़। पुलिस ने जिन दो डीसीएम से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है। उसमें एक पर ऑन आर्मी ड्यूटी लिखा कागज लगा हुआ है। आर्मी ड्यूटी के नाम पर डीसीएम से गांजा की सप्लाई की जा रही है। दोनों गाड़ियों पर महाराष्ट्र प्रांत का नंबर है। रास्ते में पुलिस को धोखा देने के उद्देश्य को लेकर एक डीसीएम के शीशे पर ऑन आर्मी ड्यूटी का स्टीकर गांजा तस्करों द्वारा लगा रखा गया है। दोनों डीसीएम फिलहाल निजामाबाद थाना से लगभग दो सौ मीटर की दूरी पर सड़क किनारे खड़े किए गए है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)