आजमगढ़ : पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाकर कुलचने का प्रयास

Youth India Times
By -
0

फायरिंग में मुख्य आरक्षी सहित दो घायल
आजमगढ़/जौनपुर। जौनपुर में सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पतहना तिराहे पर मंगलवार की रात में पुलिस और पशु तस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में एक मुख्य आरक्षी और एक पशु तस्कर के पैर में गोली लगने से दोनों घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में घायल तस्कर के साथ ही दो अन्य तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के पास से तमंचा, खोखा, एक पिकअप में लदे दो गोवंश और तीन मोबाइल बरामद किया गया।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े 12 बजे सरायख्वाजा प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा व स्वाट टीम प्रभारी रमेश कुमार, सर्विलांस टीम प्रभारी रामजनम यादव पतहना तिराहे पर थे। इसी दौरान सूचना मिली कि कुछ तस्कर पशुओं को लेकर कहीं काटने जा रहे हैं। उसी आधार पर वाहनों की जांच की जाने लगी तो कुछ देर में अनापुर की तरफ से पिकअप व बोलेरो आती हुई दिखाई दी।
बोलेरो पर सवार पशु तस्करों ने पुलिस पर वाहन को चढ़ाने का प्रयास करते हुए फायरिंग कर दी। इससे मुख्य आरक्षी संजय शर्मा के बाए बांह के कंधे के नीचे गोली लगी। चेतावनी देते हुए पुलिस ने फायरिंग की तो एक गोली तस्कर सलमान निवासी ग्राम पीठापुर थाना अहरौला जनपद आजमगढ़ के दाहिने पैर मे लगी और वह घायल हो गया। भाग रहे दो अन्य तस्कर फैजान निवासी पीठापुर थाना अहरौला जनपद आजमगढ़ व अब्दुल्ला निवासी मकदूमपुर थाना तेजीबाजार जनपद जौनपुर को गिरफ्तार कर लिया गया। घायल पुलिसकर्मी व आरोपी तस्कर सलमान को पीएचसी करंजाकला भेजा गया, जहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार तस्करों पर आजमगढ़ और जौनपुर जिले में कई मामले दर्ज हैं। एएसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी सलमान के खिलाफ आजमगढ़ और जौनपुर में कुल मिलाकर आठ मामले दर्ज हैं। जबकि फैजान के खिलाफ भी चार मामले दर्ज हैं। अब्दुल्ला के खिलाफ सरायख्वाजा थाने में एक मामला दर्ज है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)