छह महीने में युवक को दो बार प्यार

Youth India Times
By -
0

एक युवती से शादी, दूसरी से तीन माह बाद प्रेम, घर गई तो बांट दिए दो-दो दिन
स्वार (रामपुर)। रामपुर के स्वार क्षेत्र के एक युवक ने पास के गांव निवासी युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। उसके साथ संबंध स्थापित किए जिसके चलते वह गर्भवती हो गई। इसी दौरान युवक ने फेसबुक पर एक अन्य युवती से प्रेम संबंध बना लिए। वह शादी करने के लिए युवक के घर आ गई। दोनों युवतियां उसके घर रहने लगीं। अब विवाद पैदा हुआ तो पहली प्रेमिका कोतवाली पहुंच गई। उसने युवक पर दुष्कर्म और गर्भवती करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरु कर दी है।
कोतवाली क्षेत्र के एक निवासी युवक को का क्षेत्र की ही एक सजातीय युवती से लगभग छह माह पूर्व प्रेम प्रसंग हो गया। इसके बाद दोनों के परिजन ने बैठकर युवक युवती के फेरे कराकर शादी की रस्म अदा कराते हुए विवाह करा दिया था। वह लगभग तीन माह से युवक के साथ अपनी ससुराल में ही रह रही है।
बताते हैं कि इसी दौरान युवक का फेसबुक पर मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा क्षेत्र में रहने वाली एक अन्य युवती से प्रेम प्रसंग शुरु हो गया। इनके बीच मोबाइल और सोशल प्लेटफार्म पर घंटों बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। बताते हैं कि यह आपस में मिलना जुलना भी करने लगे।
मामला बढ़ने पर ठाकुरद्वारा निवासी युवती भी एक सप्ताह पूर्व प्रेमिका प्रेमी के घर आ गई। युवती को देखकर परिजन भी सन्न रह गए। पहली पत्नी भी दूसरी प्रेमिका को देख हतप्रभ रह गई। परिजन ने दोनों को समझा बुझाया कि समाज में इज्जत खराब न हो और वह दोनों एक साथ रहें। तय कर दिया कि दो दिन एक के और दो दिन एक के साथ रहेगा। एक सप्ताह तक तो व्यवस्था ठीक चली बाद में इनके बीच अनबन हो गई। पहली वाली नाराज होकर अपने मायके चली गई। परिजन को उसने पूरी बात बताई। वह बुधवार के दिन युवती को लेकर कोतवाली पहुंच गए और युवक के खिलाफ तहरीर दी। आरोप है कि युवक ने घर में बंधक बनाकर युवती से जबरन दुष्कर्म किया। वहीं जब वह गर्भवती हो गई तो दो बार गर्भपात करा दिया गया। तहरीर मिलने पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया है। मामला एक ही समुदाय के बीच का होने के चलते बिरादरी के लोग मामले को निपटाने में लगे हुए हैं। पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है। उसके बाद समुचित कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)