सांप ने लड़के को डंसा तो सांप ही मर गया

Youth India Times
By -
0

बोतल में बंदकर अस्पताल पहुंचा
अलीगढ़। सांप काटने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। सांप पकड़ रहे एक युवक को सांप ने डंस लिया। सांप के जहर का असर युवक पर होना चाहिए था, लेकिन उल्टा हो गया। सांप के डंसने के बाद भी युवक सही सलामत अस्पताल पहुंच गया है, लेकिन सांप की मौत हो गई। युवक सांप को बोतल में बंद करके जिला अस्पताल पहुंचा था।
मामला बुधवार का है। बॉबी पुत्र सुरेश चंद्र नगला मसानी निवासी सांप को देखने के बाद उस पकड़े की जुगत करने लगा। सांप पकड़ने के दौरान युवक को सांप ने डंस लिया। बकौल युवक सांप के डंसने के बाद खुद ही बेहोश हो गया। सांप के मरने बाद वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट जुट गई। सांप डंसने के बाद मर गया। मरा कैसे इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। युवक सांप को प्लास्टिक की बोतल में डालकर जिला अस्पताल पहुंचा। जहां इस घटना को सुनकर सब औचक रह गए।
जिला अस्पताल में उसे एंटी वेनम इंजेक्शन देने के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. नीता कुलश्रेष्ठ ने बताया कि सांप के डंसने का मामला आया था। इमरजेंसी में एंटी वेनम इंजेक्शन देने बाद मरीज रेफर कर दिया गया। अब मरीज की हालत कैसी है मेडिकल कॉलेज में पता चल पाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)