आजमगढ़ : एआरएस पब्लिक स्कूल के 25 बच्चों को गोल्ड मेडल व सिल्वर से किया गया सम्मानित

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-दिनेश पाण्डेय
आजमगढ़। एआरएस पब्लिक स्कूल गड़ेरुवा सगड़ी आजमगढ़ के प्रांगण में शनिवार को प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। यूनिफाइड काउंसिल हैदराबाद द्वारा प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी प्रतिभाशाली बच्चों का परीक्षा ऑल ओवर इंडिया स्तर पर अक्टूबर 2022 में कराया गया। जिसमें कुल 1100000 बच्चों ने ऑल ओवर इंडिया स्तर पर प्रतिभाग किया। एआरएस पब्लिक स्कूल गड़ेरुवा के 25 बच्चों को गोल्ड मेडल, सिल्वर प्राप्त हुए। यह परीक्षा कक्षा 1 से लेकर कक्षा 9 जी के प्रतिभागी बच्चों के प्रतिभाग में प्राप्त गोल्ड मेडल व सिल्वर पाने वाले को सम्मानित करने का काम आज शनिवार को ए आर एस पब्लिक स्कूल गड़ेरुवा आजमगढ़ के सभागार में हुआ। जिसमें प्रथम स्थान पाने वाले गोल्ड मेडल के बच्चों में कक्षा 1 से आयुषी सिंह, कक्षा 2 के दीक्षा यादव, कक्षा 3 से अंश यादव, कक्षा 4 से अंशिका गुप्ता, कक्षा 5 से जया सिंह, कक्षा 6 से युगल पटेल, कक्षा 7 से गौरव निषाद, कक्षा 8 से अंकिता सिंह, कक्षा 9 से सृष्टि राय को यह सम्मान प्राप्त हुआ। सिल्वर मेडल प्राप्त करने वालों में कक्षा एक से स्नेहा निषाद, कक्षा 2 से आरोही पटेल, कक्षा 3 से सौम्या सिंह, कक्षा चार से नआब्यआ राय, कक्षा 5 से अवनी सिंह, कक्षा 8 से प्रज्ञा दुबे को सिल्वर मेडल प्राप्त हुआ।
प्रतिभा सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व प्रधानाचार्य सरजू यादव, प्रबंधक अभिषेक सिंह, प्रधानाचार्य राजकुमार गुप्ता, अभिभावकों में मुकेश प्रजापति प्रधान, अरुण पटेल, उपेंद्र राय, सुधाकर सिंह के साथ दर्जनों अभिभावक उपस्थित रहे। विद्यालय के शिक्षक विवेक भारद्वाज, रोहित पांडे, सुरेश सिंह, प्रीती सिंह, महिमा पांडे, प्रसंग लांबा और उपेंद्र आदि लोग उपस्थित रहे।
विद्यालय के प्रबंधक डायरेक्टर अभिषेक सिंह द्वारा आए हुए सभी अतिथियों का माला पहनाकर जहां स्वागत किया गया, वहीं बच्चों को गोल्ड मेडल सिल्वर देकर सम्मानित करते हुए कहा कि इससे बच्चों के भविष्य में अच्छी शिक्षा ग्रहण करने का अवसर प्राप्त होगा। ग्रामीण क्षेत्र के विद्यालय होने के बावजूद अच्छी शिक्षा देकर बच्चों के प्रतिभा को निखारने का काम किया जा रहा है। यह बच्चे देश के भविष्य हैं।ं

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)