आजमगढ़ : युवती से परिचय पूछना गुजरा नागवार, उतार दिया मौत के घाट

Youth India Times
By -
0

महिला शिक्षामित्र पर लगाया हत्या का आरोप
रिपोर्ट : वेद प्रकाश सिंह 'लल्ला'
आजमगढ़। महराजगंज थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव में एक युवक द्वारा खेत के पास मुंह बांधकर टहल रही युवती से परिचय पूछना उसे इस कदर नागवार गुजरा कि युवती व उसके परिजनों ने युवक को मारा-पीटा तथा विषाक्त पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतार दिया ।
उक्त गांव निवासी राज सिंह उर्फ सानू उम्र लगभग 20 वर्ष पुत्र संजय सिंह शुक्रवार की दोपहर लगभग 2:00 बजे अपने खेत की निगरानी करने के लिए गया था खेत के पास एक युवती मुंह बांधकर टहल रही थी, जिससे उसने परिचय पूछा तो उसे इस कदर नागवार गुजरा कि उसने मौके पर अपने स्वजनों को बुला लिया जिन्होंने युवक को मारा पीटा तथा विषाक्त पदार्थ खिलाकर मौत के घाट उतार दिया । घटना के बाद युवक के स्वजन ग्रामीणों के सहयोग से उसे चिकित्सक के पास ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया । युवक के पिता ने गांव की ही एक महिला शिक्षामित्र पर उक्त आरोप लगाते हुए शिक्षामित्र उसकी दो बेटियों व एक बेटे सहित चार के विरुद्ध स्थानीय थाने पर नामजद प्रार्थना पत्र दिया है । मृत युवक के पिता कोलकाता में प्राइवेट नौकरी करते हैं तथा परिवार सहित वही रहते हैं । युवक कोलकाता में ही बीटेक की पढ़ाई करता था किंतु उसका सेना में भर्ती होने का शौक था । जिसकी तैयारी के लिए पिछले लगभग 4 माह से पैतृक गांव में दादा रामनयन सिंह के पास रहता था । शनिवार की सुबह घर पहुंचे माता-पिता का करुण-क्रंदन हर किसी को विचलित कर दे रहा था । मृतक दो भाइयों में बड़ा व अविवाहित था ।
घटना की सूचना पर शुक्रवार की शाम से ही गांव में स्थानीय सहित रौनापार, बिलरियागंज आदि थानों की पुलिस तैनात रही । क्षेत्राधिकारी सगड़ी महेंद्र कुमार शुक्ल भी मौके पर मौजूद थे । पिता के घर पहुंचने के बाद विधिक कार्यवाही करते हुए पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । इस संबंध में थाना प्रभारी कमलकांत वर्मा ने कहा कि प्रार्थना पत्र के अनुसार विधिक कार्यवाही करते हुए मामले की विवेचना की जा रही है ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)