मऊ : देशी शराब की दुकान से ताला तोड़कर नगदी तथा शराब चोरी

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-संजीव राय
मऊ। मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के मऊ आजमगढ़ बॉर्डर पट्टी गांव के पास देर रात चोरों ने देशी शराब की दुकान का ताला तोड़कर नगदी तथा शराब चुरा ले गए। कोतवाली क्षेत्र के आजमगढ़ मऊ का बॉर्डर पट्टी गांव के पास बॉर्डर पर ही पूर्व प्रधान दिनेश मौर्य का मकान है। जिसमें देशी शराब की दुकान है। प्रभुनाथ यादव सेल्समैन का काम करता है जो प्रतिदिन की भांति दुकान बंद करने के समय पर दुकान बंद कर कर घर चले गए। इसी बीच रात मे अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला तोड़ दारू की पेटी आज समेत नकदी चुरा ले गए।
चोरों ने देशी शराब की दुकान पर पहुंचकर पहले मकान में लगे सीसी कैमरे का तार काट दिए इसके बाद देशी शराब की दुकान का ताला तोड़कर उसमें रखे 2 पेटी देशी शराब तथा बिक्री का नगदी 5 हजार निकाल लिए देशी शराब की दुकान के सटे ही एक गुमती का भी ताला तोड़कर उसमें रखे नगदी सोलह सौ रूपये और खाने पीने का सामान चुरा ले गए। बगल में प्रदीप मौर्य के मकान पर भी चोरी का असफल प्रयास किया। लेकिन वहां जगने का आहट सुन चोर मौके से फरार हो गए।
सुबह जब सेल्समैन दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। अंदर रखा शराब तथा नगदी गायब है। इसकी सूचना सेल्समैन ने दुकान मालिक श्याम धारी यादव निवासी कोठियां को दिया। मौके पर पहुंचे श्याम धारी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दिया। बगल में गुमती की दुकान मालिक अशोक गौड़ निवासी पट्टी ने भी पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दिया। इस बाबत कोतवाली प्रभारी संजय कुमार त्रिपाठी ने बताया कि दोनों लोगों की चोरी की तहरीर मिल गई है जिसकी जांच की जा रही है बहुत जल्द चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा और चोरों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)