प्रेमी संग मिल मां ने मासूम बच्चों को मौत घाट के उतारा

Youth India Times
By -
0

तंत्र-मंत्र से शक्तियां हासिल करने के लिए पागल मां गई जेल
मेरठ। मेरठ के देहलीगेट थानाक्षेत्र के खैरनगर में तंत्र-मंत्र से शक्तियां हासिल करने के लिए पागल मां ने अपने प्रेमी और पड़ोसियों संग मिलकर अपने मासूम बच्चों की हत्या करा दी। बच्चों की मौत की जिम्मेदार मां निशा सहित अन्य 5 आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को अदालत में पेश किया। इसके बाद जेल भेज दिया गया। वहीं मासूम बेटी कैनोन के शव की तलाश के लिए शनिवार को भी दिनभर नहर में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। गोताखोरों ने मुरादनगर तक नहर को छान मारा लेकिन बच्ची का शव नहीं मिला है। बेटे मेराब के शव को कब्रिस्तान में दफनाया गया।
शनिवार को अदालत में पेश हुए सभी आरोपी काला 
शनिवार को मां निशा, प्रेमी सऊद सैफी, साद, आरिफ, कौसर और नुसर्रत को अदालत में पेश किया गया। जिसने भी इन लोगों को देखा तो लोग भड़कने लगे। पुलिस ने किसी तरह भीड़ को शांत करते हुए आरोपियों को पेश किया। जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया। अदालत में पेश करते समय परिसर में तनाव का माहौल था, इसको देखते हुए पुलिसबल तैनात किया गया था। जैसे ही आरोपियों को जेल लेकर चलने लगे तो लोगों ने ताने मारने शुरु कर दिये। हत्यारोपी मां चेहरे को कपड़े से ढक कर पूरे समय मुंह छुपाये रही।
जैसे ही पुलिस छह आरोपियों को लेकर जेल में दाखिल करने गई तो वहां मौजूद लोगों की निगाहें हत्यारोपी मां की ओर टिक गई। निशा समेत तीन महिलाओं को महिला बैरक में भेज दिया गया जबकि सऊद समेत तीन लोग मुलाहजे भेजे गए।
इंस्पेक्टर देहलीगेट ऋषिपाल सिंह ने बताया कि सीएए की हिंसा में सऊद फैजी देशद्रोह का आरोपी रहा है। उसने खैरनगर में भड़काऊ पोस्टर चस्पा कराए थे। पुलिस ने छानबीन की। पता चला कि सऊद के निशा के अलावा भी कई महिलाओं से संबंध हैं। पुलिस ने उसके मोबाइल की सीडीआर निकाली है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)