15 आईपीएस अफसरों का तबादला, देखें सूची

Youth India Times
By -
0

कई अफसरों को तैनाती की जगह प्रोन्नति वाले पद पर किया गया तैनात

लखनऊ। डीजीपी मुख्यालय ने रविवार को 15 आईपीएस का तबादला कर दिया। कई अधिकारियों को उनकी तैनाती वाले स्थान पर ही प्रोन्नत पद पर भेजा गया है। डीजीपी मुख्यालय के प्रवक्ता के मुताबिक डीजीपी के जीएसओ और एडीजी पुलिस मुख्यालय का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे एन. रविन्दर को एडीजी पुलिस मुख्यालय बना दिया गया है। जबकि डीजीपी के जीएसओ का उनको अब अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। पीएसी पश्चिमी जोन के आईजी अमित चंद्रा को मुरादाबाद में एडीजी पीटीसी के पद पर भेजा गया है। वे इस पद पर वर्तमान में तैनात एडीजी रवि जोसेफ लोक्कू के केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर कार्यमुक्त होने के बाद कार्यभार ग्रहण करेंगे। कानपुर में डीआईजी पीएसी रामलाल वर्मा को ईओडब्ल्यू, लखनऊ में आईजी पश्चिमी बनाया गया है। अयोध्या में डीआईजी पीएसी अनिल कुमार को प्रयागराज में आईजी पीएसी पूर्वी जोन बनाया गया है। बस्ती रेंज के डीआईजी रामकृष्ण भारद्वाज को अब आईजी रेंज बस्ती बनाया गया है। इसी तरह गोरखपुर रेंज के डीआईजी जे. रविन्दर गौड़ को भी वहां आईजी बना दिया गया है।

डीआईजी यातायात एवं सड़क सुरक्षा सुभाष चंद्र दुबे को आईजी यातायात बना दिया गया है। आजमगढ़ रेंज के डीआईजी अखिलेश कुमार को भी आजमगढ़ का आईजी रेंज बना दिया गया है। आगरा पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त केशव कुमार चौधरी को वहीं अपर पुलिस आयुक्त बना दिया गया है। पुलिस मुख्यालय में एसपी मुख्यालय अनीस अहमद अंसारी को भी डीआईजी बना दिया गया है। लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त शिवा सिम्पी चनप्पा को वाराणसी कमिश्नरेट में अपर पुलिस आयुक्त बनाया गया है।
गाजियाबाद कमिश्नरेट में पुलिस उपायुक्त को वहीं पर अपर पुलिस आयुक्त बना दिया गया है। भ्रष्टाचार निवारण संगठन में एसपी बबलू कुमार को वहीं डीआईजी बना दिया गया है। आरटीसी चुनार में एडिशनल एसपी ब्रजेश कुमार मिश्रा को पीटीएस सुल्तानपुर में एसपी बनाया गया है। बरेली स्थित 8वीं वाहिनी पीएसी के उप सेनानायक आशुतोष शुक्ला को मुरादाबाद में एसपी रेलवे बनाया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)