जबरन kiss की कोशिश पड़ी महंगी

Youth India Times
By -
0

बिना होंठ ही गुजारनी होगी जिंदगी, जेल भी भेजने की तैयारी
मेरठ। एक महिला से रेप की कोशिश के दौरान किस करना युवक को महंगा पड़ गया। महिला ने खुद को बचाने के लिए युवक का होंठ काट लिया। अचानक हुए इस हमले से युवक दर्द से कराह उठा और महिला से मारपीट कर ली। महिला के शोर मचाने पर जुटे ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कटे होंठ को पैकेट में भरकर अपने साथ ले गई। युवक को हिरासत में लेकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस इलाज के बाद उसे जेल भेजने की तैयारी में जुटी है।
घटना मेरठ के दौराला क्षेत्र की है। यहां एक खेत में महिला काम कर रही थी। महिला को अकेला पाकर मोहित नाम का एक युवक पहुंचा और महिला से रेप की कोशिश की। खेत में ही महिला को दबोच लिया और किस करने लगा।
महिला ने खुद को बचाने के लिए समझदारी का परिचय दिया और युवक के होंठ को दांतों से काट लिया। होंठ कटते ही युवक की चीख निकल गई और वह बुरी तरह लहूलुहान हो गया। होंठ कटते ही उसने महिला से मारपीट शुरू कर दी।
महिला के चिल्लाने पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और युवक को पकड़ लिया। सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई। उसके कटे होठ को पैकट में रखकर अपने साथ ले गई। युवक को हिरासत में लेकर केस दर्ज कर लिया है। अब उसे जेल भेजने की तैयारी हो रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)