फर्जी दरोगा के साथ थाना प्रभारी की फोटो, लाइन हाजिर

Youth India Times
By -
0

थाने में काम कराने का लेता था ठेका
आगरा। पुलिस को रिश्वत देने के आरोप में जेल गए फर्जी दरोगा की ट्रांस यमुना थाना प्रभारी से गहरी दोस्ती निकली। फर्जी दरोगा के मोबाइल से थाना प्रभारी के कई फोटो मिले हैं। वो थाने में थाना प्रभारी को मिठाई खिला रहा है। इन फोटो के सामने आने के बाद पुलिस कमिश्नर ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया है।
हरीपर्वत पुलिस ने साबुन कटरा एमएम गेट निवासी उजैर खान को दरोगा को 92 हजार रुपए रिश्वत देने के आरोप में पकड़ा था। उजैर खान हरीपर्वत थाने में एक बुकी की पैरवी करने गया था। पुलिस ने बुकी के चालक को पकड़ा था। वो उसकी पैरवी करने गया था।
वो बुकी अज्जू लंगड़ा का नाम मुकदमे में न आने की भी सिफारिश कर रहा था। उसे पुलिस ने पकड़ लिया था। उसके पास से कैश भी बरामद हुआ था। उसने पुलिस को बताया था कि उसे एमएम गेट के पार्षद प्रवीन पटेल ने भेजा था। पुलिस ने पार्षद को भी भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के आरोप में जेल भेजा था।
उजैर आलम फर्जी दरोगा बनकर लोगों पर रौब गांठता था। ट्रांस यमुना थाना प्रभारी अवधेश गौतम का वो बहुत खास था। उसके मोबाइल से थाना प्रभारी के साथ फोटो भी मिली है। एक फोटो में वो थाना प्रभारी को मिठाई खिला रहा है।
एक फोटो में वो थाना प्रभारी के साथ किसी कार्यक्रम में है, जबकि एक फोटो में वो हथियार के साथ दिख रहा है। बताया गया है कि जब अवधेश गौतम की खंदौली में पोस्टिंग थी तो वो वहां भी जाता था। पुलिस की गाड़ी भी चलाता था।
ट्रांस यमुना थाने में केवल उजैर खान ही सक्रिय नहीं था, बल्कि समाज सेवा की आड़ में पुलिस से सेटिंग करने वाले कई लोग सक्रिय हैं। ये लोग खंदौली से ही थाना प्रभारी के खास हैं।
सुबह से शाम तक थाने में बैठे रहते हैं। ये लोग पुलिस वालों से अपनी नजदीकी दिखाकर फरियादी व अन्य लोगों से सेटिंग के नाम पर उगाही के आरोप हैं। ये लोग थाने में काम कराने के ठेके लेते हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)