बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी

Youth India Times
By -
0

चाल ने बिगाड़ा पूरा खेल, फिर उसके बाद
सैदनपुर (रामपुर)। वैलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को बुर्का पहनकर प्यार का इजहार करने पहुंचे प्रेमी के साथ खेल हो गया। प्रेमिका के परिजनों को उसकी चाल देखकर शक हुआ तो भेद खुद गया। शोर मचा तो युवक भाग खड़ा हुआ। ग्रामीणों ने बुर्का पहन भागते देखा तो अफरातफरी मच गई। कुछ युवाओं ने पीछा किया और युवक दबोचा लिया। पकड़ा गया आरोपी युवक पड़ोसी गांव का ही निकला। माफी मांगने पर युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।
मामला रामपुर के विकासखंड स्वार क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा हुआ है। गांव निवासी युवक का पड़ोसी गांव की युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। वैलेंटाइन डे पर युवक ने अपनी प्रेमिका से प्यार का इजहार करने की ठान ली। युवक मंगलवार सुबह रामपुर गया और प्रेमिका को देने के लिए गिफ्ट लेकर आया।
पड़ोस की भाभी का बुर्का पहन युवक प्रेमिका के घर जा पहुंचा। पहले तो प्रेमिका अपने प्रेमी को बुर्के में देखकर घबरा गई। खुद को संभालते हुए प्रेमिका ने प्रेमी से बैठने को कहा, लेकिन प्रेमिका के परिजनों को युवक की चाल देखकर शक हो गया।
प्रेमिका का भाई बुर्के में खड़े युवक के पास आकर खड़ा हो गया और नकाब उठाकर चेहरा देखने की कोशिश की गई तो प्रेमी घबरा गया। हकीकत सामने आई तो घर में भाग दौड़ शुरू हो गई। आनन-फानन में प्रेमी बुर्के का पल्लू पकड़ा और भाग लगा। गांव की गलियों में बुर्का में भागते देख अफरातफरी मच गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)