हाथ जोड़कर लड़की ने सीएम से मांगी मदद

Youth India Times
By -
0

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
लखनऊ। यूपी के बरेली में एक लड़की अपनी मर्जी से शादी करने के कारण सुरक्षा की मांग कर रही है। अपनी मर्जी से शादी करने वाली बारादरी क्षेत्र निवासी युवती ने वीडियो वायरल करके सुरक्षा की गुहार लगाई है। उसने एसएसपी और मुख्यमंत्री से अपनी और अपने पति की सुरक्षा कराने की मांग की है। उसका कहना है कि उसे अपनी मर्जी से शादी करने पर परेशान किया जा रहा है। केवल उसे ही नहीं बल्कि उसके पति और पति के घरवालों को भी परेशान किया जा रहा है।
वायरल वीडियो में युवती अपना नाम अलीशा और खुद को थाना बारादरी के मोहल्ला रबड़ी टोला का निवासी बता रही है। अलीशा का कहना है कि उसके पिता की मौत हो चुकी है और घरवाले मां को दबाव में लेकर अपनी मर्जी के युवक से निकाह कराना चाहते थे। इस वजह से उसने अपनी मर्जी के युवक से शादी कर ली है। वीडियो में युवती ने कहा है कि उसने वर्ष 2016 में हाईस्कूल किया है। अब वह 21 वर्ष पांच महीने की है। इस वजह से उसने अपनी मर्जी से शादी कर ली है। इसके कारण घरवाले उसके और पति की जान के दुश्मन बन गए हैं। उसने एसएसपी और मुख्यमंत्री से सुरक्षा की गुहार लगाई है।
इस वायरल वीडियो में उसने बताया है कि उसके रिश्तेगार उसकी मां पर दबाव बना रहे हैं और उसकी शादी तुड़वाकर कहीं और शादी करवाना चाह रहे हैं। हालांकि वो अपनी शादी से खुश है लेकिन उसके घरवाले उसे अभी भी परेशान कर रहे हैं। उसने मांग की है कि उसे, उसके पति को और उसके पति के घरवालों को परेशान न किया जाए।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)